Sun Transit: सूर्य का कर्क राशि में गोचर, इन 4 राशि वालों की चमकेगी किस्मत

Must Read

Sun Transit in Cancer 2023: ज्योतिष शास्त्र में ग्रह नक्षत्रों के राशि परिवर्तन का विशेष महत्व है. 17 जुलाई को ग्रहों के राजा सूर्यदेव कर्क राशि में प्रवेश कर गए हैं. सूर्य के राशि परिवर्तन को सूर्य संक्रांति के नाम से जाना जाता है. सूर्य का कर्क राशि में गोचर से बुधादित्य राजयोग बना हुआ है, जो कुछ राशियों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है, जबकि कुछ राशि वालों को मुश्किल में डाल सकता है. आइए जानते हैं वो कौन-कौन सी राशियां हैं, जिनके लिए सूर्य का गोचर शुभ रहेगा.

मेषः सूर्य के कर्क राशि में गोचर से मेष राशि के जातकों को तगड़ा मुनाफा होगा. इस समय इनको कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. नौकरी में प्रमोशन के चांस बढ़ेंगे. शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा. कोई बड़ी उपलब्धि हाथ लग सकती है.

वृषः वृष राशि के जातकों को सूर्य का यह गोचर विशेष लाभ देगा. इस राशि के शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े जातकों को तगड़ा मुनाफा होगा. आर्थिक स्थिति पहले से ज्यादा मजबूत होगी. घर परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. रिश्तों में मिठास आएगी.

कन्याः सूर्य का कर्क राशि में गोचर कन्या राशि के जातकों के लिए बहुत लकी रहने वाला है. व्यापार में नई ऊचाईयों को हासिल करेंगे. नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. घर परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. लव लाइफ बेहतर होगी.

तुलाः सूर्य के कर्क राशि में गोचर से तुला राशि के जातकों के करियर में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा. सेहत अच्छी रहेगी. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. व्यवसाय में मनचाहा लाभ होने से मन प्रसन्न रहेगा. पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है.

ये भी पढ़ेंः SAWAN 2023 HANUMAN PUJA: सावन में महादेव के साथ करें बजरंगबली की पूजा, दूर होंगे सारे संकट…

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Jaunpur News: बहुजन समाज के लिए मायावती का शासन रहा यादगार: श्रीकला सिंह

Jaunpur News: श्रीकला धनंजय सिंह ने जगह- जगह जुटी महिलाओं को संबोधन में कहा की देश की आज़ादी के...

More Articles Like This