Viral News: विदेश में पीएम मोदी की ऐसी दीवानगी, शख्स ने कार के नंबर प्लेट पर लिखवाया ‘NMODI’, वीडियो वायरल

Must Read

Viral News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चाहने वालों की कतार लंबी है. इतना ही नहीं देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी पीएम मोदी की दीवानगी देखी जाती है. दरअसल जब भी पीएम नरेंद्र मोदी देश के बाहर किसी अन्य देश में जाते है तो हजारों की संख्या में उनके चाहने वालों की कतार लगती है. ऐसी ही एक दीवानगी की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल है. दरअसल अमेरिका में एक शख्स के उप पीएम मोदी की ऐसी दीवानगी देखने को मिली है कि उसने लोगों अपने कार की नंबर प्लेट को उनके नाम का अलॉट करा लिया है.

नंबर प्लेट पर लिखवाया NMODI

शख्स का कहना है कि वो पीएम मोदी से प्रेरित है. यही कारण है कि उसने गाड़ी के नंबर को पीएम मोदी के नाम पर लिया है. शख्स यूएसए के किस प्रांत का रहने वाला है ये पता नहीं लग पाया है लेकिन उसकी दीवानगी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है. जिसपर भर भर कर लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं. आप भी देखिए ये वीडियो.

बीजेपी समर्थक खुश

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ ही बीजेपी के तमाम समर्थ अपनी बातों को रख रहें है. वहीं पीएम की विदेश में लोकप्रियता पर अपनी बातों को रख रहे हैं. पीएम मोदी के फैन केवल देश मे ही है बल्कि उनको विदेशों में भी देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें-

Manipur Violence: भीड़ ने पुलिस थाने को बनाया निशाना, सुरक्षा में तैनात अधिकरियों पर बरसाई गोलियां

Latest News

कांग्रेस न्याय की लॉलीपॉप दिखाकर जनता के साथ करना चाहती है अन्याय : डा दिनेश शर्मा

Lucknow/Mumbai: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने कांग्रेस को ...

More Articles Like This