Wedding Theme: शादी में दूल्हा-दुल्हन ने अपने कपड़ों में लगाई आग, लोग हुए हैरान

Must Read

Wedding Fire Theme: पहले शादियां बहुत ही सादगी से हो जाती थीं. आजकल लोग अपने जीवन के खास पल को यादगार बनाने के लिए करोड़ों खर्च करते हैं. कुछ अनोखा या नया करना चाहते हैं. कोई प्री-वेडिंग शूट कराता है, तो कोई थीम पार्टी रखता है.

इन सबके अलावा कई बार लोग शादी को खास बनाने के चक्कर में अजीबोगरीब चीजें करते हैं. सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही देखने को मिला. एक कपल की शादी की फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें दूल्हा-दुल्हन ने अपने कपड़ों में आग लगाकर शादी के मंडप में एंट्री की.

फायर एक्सटिंग्विशर से बुझानी पड़ी आग
सोशल मीडिया पर शादी की इन फोटोज को देखकर सभी हैरान हो गए. दरअसल, जिस कपल की शादी थी, वो दोनों ट्रेंड प्रोफेशनल्स हैं. गेब जेसोप और ऐम्बाइर मिशेल नाम के ये कपल हॉलिवुड फिल्मों में स्टंट करते हैं.

दोनों ने दुल्हा-दुल्हन की कॉस्टयूम में आग लगाकर एंट्री की. उन्होंने अपनी बॉडी पर एंटी बर्न जेल भी लगाया था. दुल्हन ने अपने हाथों में फ्लावर बुके भी लिया होता है. इस बुके में आग लगा दी जाती है. इसके बाद दोनों कपल एक-दूसरे का हाथ पकड़कर मुस्कुराते हुए फंक्शन में पहुंचते हैं. इसके बाद वहां मौजूद लोग उनका स्वागत करते हैं. इस दौरान आग को फायर एक्सटिंग्विशर की मदद से बुझाया जाता हैं.

ये भी पढ़ें- Trending News: शादी के बंधन में बंध सकती हैं SDM ज्योति मौर्या! मनीष दुबे पर केस खत्म होते ही रास्ता होगा साफ

लोग दे रहे अपनी प्रतिक्रिया
वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया गया है. इसे अबतक 2.1 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस पर यूजर्स अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ” वाकई में ये शादी हो रही है या फिर मौत की तैयारी है.” वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, “ये लोग शादी में इंजॉव नहीं बल्कि मौत को बुला रहे हैं.”

Latest News

Lok Sabha Chunav: पवन सिंह ने काराकाट की जनता से गाना गा कर मांगा आशीर्वाद; इस दिन करेंगे नामांकन

Pawan Singh Song For Election: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जाने मानें कलाकारों में से एक पवन सिंह ने चुनाव...

More Articles Like This