Saptahik Rashifal: इस सप्ताह सूर्य की तरह चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत, जानिए कौन हैं वो राशियां

Must Read

Weekly Horoscope 24-30 July 2023, Saptahik Rashifal: सोमवार से जुलाई माह के नए सप्ताह की शुरुआत हो रही है. जो 24 जुलाई से शुरू होकर 30 जुलाई 2023 तक रहेगा. ज्योतिष की मानें तो यह सप्ताह कुछ राशि वालों के लिए बेहद सौभाग्यशाली साबित होने वाला है. यह सप्ताह कुछ राशि वालों को धन लाभ के साथ नौकरी-बिजनेस में भी मनचाहा लाभ दिलाए. आइए जानते हैं कौन सी हैं वो राशियां…

मेषः मेष राशि वालों के लिए यह सप्ताह बहुत शुभ रहने वाला है. प्राइवेट सेक्टर में कार्यरत लोगों को किसी अच्छी कंपनी से जॉब का ऑफर मिल सकता है. आय के स्रोत में वृद्धि होगी. कारोबार में मनचाहा मुनाफा होगा. इस राशि के सिंगल जातकों की शादी संबंधित चर्चा चल सकती है. सप्ताह के अंत में परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

कर्कः कर्क राशि वालो के लिए यह सप्ताह लकी रहने वाला है. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. इस राशि के राजनीति से जुड़े जातकों को बड़ा तोहफा मिल सकता है. सप्ताह के मध्य में जीवनसाथी के तरफ से बड़ा तोहफा मिल सकता है. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें.

ये भी पढ़ेंः MORNING TIPS: सुबह उठते ही गलती से भी ना देखें ये चीजें, वरना पूरा दिन रहेंगे परेशान

कुंभः यह सप्ताह कुंभ राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. इस सप्ताह शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. बिजनेस से जुड़े जातकों को तगड़ा मुनाफा होगा. धन लाभ के योग हैं. इस सप्ताह आपको कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. ध्यान रहे, कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें.

मीनः इस सप्ताह आपका लंबे समय से सोचा हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. नौकरी में प्रमोशन के प्रबल योग हैं. संचित धन में वृद्धि होगी. संतान के तरफ से बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. इस राशि के बेरोजगार युवाओं को रोजगार संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. दांपत्य जीवन सुखमय होगा.

ये भी पढ़ेंः MALMAS 2023: मलमास में शुरू हो रहा खप्पर योग, इन 4 राशि वालों की बढ़ेगी मुसीबत

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Horoscope: कन्या, तुला, मकर राशि के जातकों को बरतनी होगी सावधानी, जानिए राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 04 May 2024: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की...

More Articles Like This