Twitter Logo Change: एलन मस्क अब बदलेंगे ट्विटर का Logo, ये निशान आएगा नजर

Must Read

Twitter Logo Change: एलन मस्क ने जब से ट्विटर को खरीदा है वो लगातार इसमें कई बदलाव कर चुके हैं. शुरुआत के दिनों में एलन ने कर्मचारियों की छटनी की. इसके बाद ऐप को पेड किया. ट्विटर पर हो रहे बदलाव के कारण एलन मस्क काफी चर्चा में रहे. ऐसे में अब मस्क एक बार फिर से इसमे कुछ बदलाव करने जा रहे हैं. दरअसल, एलन ने हाल ही में एक ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी

मस्क का ट्वीट आया सामने
एलन ने ट्वीट करते हुए लिखा, “जल्द ही हम ट्विटर ब्रांड और धीरे-धीरे सभी पक्षियों को अलविदा कह देंगे.” इस ट्विट के बाद एप के लोगो (LOGO) को लेकर चर्चा काफी तेज है. लोगों का कहना है कि अब एक बार फिर से कुछ नया देखने को मिलेगा. एक दूसरे ट्वीट में एलन ने कहा कि अगर आज रात एक अच्छा X लोगो पोस्ट किया जाता है, तो हम कल इसे दुनिया भर में लाइव कर देंगे. इससे पहले ट्विटर के कई पॉलिसी पर एलन बदलाव कर चुके हैं जिसका सीधा प्रभाव यूजर्स पर पड़ा था.

यह भी पढ़ें-

‘X’ लेगा बर्ड का स्थान
Logo में परिवर्तन को लेकर जब से मस्क का ट्वीट किया है तब से यूजर्स के मन में कई सवाल आ रहे हैं. दरअसल, कई यूजर्स का कहना है कि नया लोगो कैसा होगा. उम्मीद जताई जा रही है कि ट्विटर के नए लोगो में X शामिल हो सकता है. इसके पीछे की वजह है एलन का X प्रेम. इसलिए ट्विटर के नए लोगो पर भी X हावी होगा.

एलन का X प्रेम
अमूमन देखा जाता है कि एलन जब भी कोई नई कंपनी लॉन्च करते हैं उसमें वो X रखते हैं. हाल ही में लॉन्च की गई आर्टिफिशियल कंपनी xAI नाम दिया गया. इसी के साथ उनकी स्पेस एक्सप्लोरेशन टेक्नोलॉजीज कार्पोरेशन कंपनी का नाम भी SpaceX है. अब ट्विटर के लोगो को बदलने को लेकर मस्क ने जब से ट्विट किया है तब से X को लेकर चर्चा बढ़ गई है.

Latest News

MI vs KKR Dream 11 Prediction: इन प्लेयर्स के साथ बनाएं ड्रीम11 टीम, जानिए प्लेइंग इलेवन और पिच रिपोर्ट

MI vs KKR Dream 11 Prediction: आईपीएल 2024 (IPL 2024) का 51वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स...

More Articles Like This