Weekly Horoscope: इस सप्ताह इन 3 राशि वालों को मिलेगा बड़ा तोहफा, जानिए साप्ताहिक राशिफल

Must Read

Weekly Horoscope 26 June To 02 July 2023: 26 तारीख दिन सोमवार से जून माह के आखिरी सप्ताह की शुरुआत हो रही है. यह सप्ताह कैसा रहेगा सभी 12 राशियों के लिए आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का इस सप्ताह यानी 26 जून से 02 जुलाई तक का साप्ताहिक राशिफल…

मेषः लंबे समय से सोचा हुआ कारय् संपन्न होगा. इस सप्ताह जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. सप्ताह के अंत तक किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. मित्रों के सहयोग से व्यापार में लाभ होगा. हनुमान जी की पूजा उपासन करें.

वृषः वृष राशि के जातकों को इस सप्ताह बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. दुश्मन हावी हो सकते हैं. खर्चों में हुई वृद्धि से परेशान हो सकते हैं. कार्यक्षेत्र में निराशा हाथ लगेगी. भाईयों से तालमेल बनाकर रखें. फिजुलखर्ची से बचें. शिव जी की आराधना करें.

मिथुनः मिथुन राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह शानदार रहने वाला है. नौकरी में प्रमोशन के प्रबल योग हैं. इस राशि के व्यापार से जुड़े लोगों को सप्ताह के मध्य में तगड़ा लाभ हो सकता है. भूमि-भवन के क्रय विक्रय के लिए यह सप्ताह शुभ है. सूर्य देव को अर्घय दें.

कर्कः इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह लकी रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में नई जिम्मेदारी मिल सकती है. ऑफिस में सीनियर्स की मदद मिलेगी. सप्ताह के मध्य में परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. छोटी-मोटी दिक्कतों को इग्नोर करके चलें.

सिंहः सिंह राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. लंबी समय से चली आ रही समस्याओं का अंत होगा. कारोबार में नया निवेश के लिए यह सप्ताह शुभ है. राजनीति से जुड़े जातकों के लिए यह सप्ताह शुभ है.

कन्याः कन्या राशि के जातकों को इस सप्ताह बहुत संभल कर चलने की आवश्यकता है. ऑफिस के टॉरगेट को लेकर चिंतत हो सकते हैं. इस राशि के व्यापारी वर्ग नया निवेश से बचें. कार्यक्षेत्र में की गई लापरवाही घातक हो सकती है. जीवनसाथी से मतभेद हो सकती है. भगवान विष्णु की पूजा करें.

तुलाः इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत शुभ रहने वाला है. इस सप्ताह लंबे समय से अधूरा पड़ा हुआ कार्य पूरा हो सकता है. किसी प्रियजन से मुलाकात इस सप्ताह को सुखद बना सकता है. इस राशि के बेरोजगार युवाओं को रोजगार संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. मां दुर्गा की पूजा आराधना करें.

वृश्चिकः वृश्चिक राशि के जातकों को इस सप्ताह बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. इस राशि के व्यापारी वर्ग घाटे का सौदा कर सकते हैं. संतान के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. ध्यान रहे स्वजनों के साथ संवाद करने से गलतफहमी दूर हो जाएगी.

धनुः इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत खास रहने वाला है. लंबे समय से सोचा हुआ कार्य संपन्न होगा. कोर्ट कचहरी से जुड़े मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. व्यवसाय में विस्तार के लिए आज का दिन शुभ है. गुस्से को काबू में रखें.

मकरः मकर राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में की गई लापरवाही भारी पड़ सकती है. ऑफिस में अधिकारियों से बहस हो सकती है. कोई भी निर्णय सोच समझकर लें. वरना मुश्किल में फंस सकते हैं.

कुंभः इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिलाजुला रहने वाला है. भाई बहन में किसी बात को लेकर खटपट हो सकती है. लव पार्टनर से नाराजगी संभव है. लंबी दूरी की यात्रा संभव है. व्यवसाय में लाभ काने के लिए मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है.

मीनः मीन राशि के जातकों को सप्ताह की शुरुआत में कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की सराहना करेंगे. रोजी रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. सप्ताह के अंत में लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. इस राशि के सिंगल लोगों के लिए विवाह का प्रस्ताव आ सकता है.

ये भी पढ़ेंः Sawan 2023: सावन में बाबा विश्वनाथ का दर्शन करना पड़ेगा महंगा, जानिए क्या है नई गाइडलाइन

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

डॉ. राजेश्वर सिंह ने NCERT की पुस्‍तकों में हुए संशोधन की सराहना, कहा- ये परिवर्तन छात्रों को सूचना के दृष्टिकोण से बनाएंगे सशक्त

Dr Rajeshwar Singh: डॉ. राजेश्वर सिंह ने राष्ट्रीय शैक्षिक अनुसंधान और प्रशिक्षण परिषद द्वारा 12वीं कक्षा तक की पुस्तकों में किए गए...

More Articles Like This