Weekly Horoscope: इस सप्ताह इन 4 राशि वालों को मिल सकता है प्रमोशन, जानिए साप्ताहिक राशिफल

Must Read

Weekly Horoscope 31 July To 06 August: 31 जुलाई से नए सप्ताह की शुरुआत हो रही है, जिसका समापन 06 अगस्त को होगा. इस सप्ताह किसे मिलेगी खुशखबरी और किसे होना पड़ेगा परेशान, आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं. इस हफ्ते का साप्ताहिक राशिफल…

मेषः सावधान रहें. जोखिम भरे कार्यों से बचें. शत्रु हावी हो सकते हैं. सेहत खराब हो सकती है. कार्यक्षेत्र में परेशानी आएगी. वैवाहिक जीवन में तनाव रहेगा. ऑफिस में विवाद की स्थिति उत्पन्न होगी.

वृषः यह सप्ताह शुभ रहने वाला है. कार्यों में प्रसिद्धि प्राप्त होगी. सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. क्रोध पर नियंत्रण रखें. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं.

मिथुनः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. कार्यक्षेत्र में विरोधियों का सामना करना पड़ेगा. ऑफिस के कार्यों को लेकर चिंतित रहेंगे. वाणी पर संयम बरतें. सप्ताह के अंत में परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

कर्कः कामाकाज की स्थिति सामान्य रहेगी. सप्ताह के मध्य में यात्रा के योग हैं. जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. लाभ के अवसर प्राप्त होंग. परिश्रम की अधिकता रहेगी.

सिंहः करियर में तरक्की के प्रबल योग हैं. इस सप्ताह परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. माता-पिता के भावनाओं का ख्याल रखें. राजनीति से जुड़े जातकों को शुभ समाचार मिल सकता है.

कन्याः यह सप्ताह आपके लिए सामान्य रहने वाला है. बहकावे में आकर लिया गया निर्णय नुकसान करा सकता है. घरेलू समस्याओं से चिंतित रहेंगे. नया कार्य शुरू करने के लिए दिन शुभ नहीं है.

ये भी पढ़ेंः SHUKRA ASTA: इन 4 राशि वालों की तिजोरी पर मंडरा रहा है आर्थिक संकट, तुरंत लगा लें ताला; वरना हो जाएंगे कंगाल

तुलाः कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. इस सप्ताह लंबे समय से अधूरा पड़ा कार्य पूरा हो सकता है. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. गुस्से को काबू में रखें.

वृश्चिकः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. इस सप्ताह मनचाही मुराद पूरी हो सकती है. नौकरी में पदोन्नति के योग हैं. धन लाभ संभव है. सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी.

धनुः इस सप्ताह आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है. रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. महिला मित्र से विवाद हो सकती है. संतान के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

मकरः यह सप्ताह आपके लिए उतार-चढ़ाव वाला हो सकता है. परिश्रम की अधिकता रहेगी. ऑफिस में सहकर्मियों से बहस हो सकती है. व्यवसाय में निवेश से पहले सोच विचार लें. प्यार के रिश्तों में खटास आएगी.

कुंभः यह सप्ताह आपके लिए सामान्य रहने वाला है. प्रेम संबंध में मजबूती आएगी. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. यात्रा के योग हैं. घरेलू खर्चों में वृद्धि होगी. धन लाभ के योग हैं.

मीनः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. इस राशि के राजनीति से जुड़े जातकों को बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. मौसमी बीमारियों के चपेट में आ सकते हैं. लव लाइफ शानदार रहेगी. यात्रा के प्रबल योग हैं.

ये भी पढ़ेंः बार-बार कोशिश के बाद भी नहीं मिल रही जॉब, करें ये खास उपाय; मिलेगी मनचाही नौकरी

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Election: नेशनल कॉन्फ्रेंस को लद्दाख में झटका, कारगिल इकाई के कई सदस्यों ने दिया इस्तीफा, बताई ये वजह

श्रीनगरः लोकसभा चुनाव को लेकर लद्दाख सियासी पारा चढ़ा हुआ है. लद्दाख में अब नेशनल कॉन्फ्रेंस को बड़ा झटका...

More Articles Like This