Horoscope: कर्क, सिंह तुला राशि वालों को मिलेगा भाग्य का साथ, जानिए राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 08 September 2023: आज यानी गुरुवार, 8 सितंबर को हिंदू पंचाग के अनुसार भाद्रपद माह की नवमीं तिथि है. आज के दिन धन की देवी मां लक्ष्मी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज 08 सितंबर शुक्रवार का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है, आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का दैनिक राशिफल…

मेषः आज का दिन शानदार रहेगा. परिवार का साथ मिलेगा. रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. योजना बद्ध तरीके से किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. धन लाभ के योग हैं.

वृषः प्यार के रिश्तों में निखार आएगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. जीवनसाथी के साथ रोमांटिक पल बिताएंगे. किसी कार्य के संपन्न होने से मन में संतुष्टता का भाव रहेगा.

मिथुनः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. सहकर्मी आपके कार्यों में खलल डाल सकते हैं. वाद-विवाद से दूर रहें. मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. इस राशि के कारोबारी वर्ग उधारी देने से बचें.

कर्कः आज का दिन शानदार रहेगा. परिवार का साथ मिलेगा. लंबे समय से अधूरा पड़ा हुआ कार्य पूरा होगा. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. विवाद से दूर रहें. गुस्से को काबू में रखें.

सिंहः वैवाहिक जीवनसुखमय होगा. किसी कार्य के संपन्न होने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. नौकरी में स्थानांतरण हो सकता है. लवमेट के साथ घमने का प्लान कर सकते हैं.

कन्याः आज का दिन शानदार रहेगा. गुस्से को काबू में रखें. परिवार के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. व्यवसाय में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. खर्चों की अधिकता रहेगी.

तुलाः आज का दिन शानदार रहेगा. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी.

वृश्चिकः आज का दिन सामान्य रहेगा. मेहनत से किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. दुर्घटना के डर हैं. गोपनीय बातें किसी से शेयर ना करें. घात हो सकता है.

धनुः समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. रोजी-रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. धन लाभ के प्रबल योग हैं. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. व्यवसाय में मनचाहा लाभ होगा.

मकरः दांपत्य जीवन सुखमय होगा. इस राशि के बेराजगार युवाओं को रोजगार संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. संतान के सेहत का ख्याल रखें. लवमेट के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं.

कुंभः मन प्रसन्न रहेगा. धार्मिक कार्यो के प्रति लगाव बढ़ेगा. लंबे समय से अधूरा पड़ा कार्य पूरा होगा. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे. वाहन चलाने में सावधानी बरते.

मीनः आज का दिन शानदार रहेगा. लव लाइफ शानदार रहेगी. इस राशि के सिंगल लोगों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. भविष्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं. माता के सेहत का ख्याल रखें.

ये भी पढ़ेंः Hartalika Teej 2023 Date: कब रखा जाएगा हरतालिका तीज का व्रत? जानिए सही तारीख और शुभ मुहूर्त

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

अमेरिका के ह्वाइट हाउस की गेट पर टकराई कार, सूरक्षा में चूक से मचा हड़कंप

America News: अमेरिका से एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, अमेरिका में उस वक्त हड़कंप मच गया, जिस...

More Articles Like This