Rashifal: शनिवार को इन 5 राशि वालों पर बरसेगी शनिदेव की कृपा, जानिए सभी राशियों का हाल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 16 September 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. हर राशि का एक स्वामी ग्रह होता है. ज्योतिष ग्रह-नक्षत्रों की चाल के हिसाब से हमारे भविष्य में घटित होने वाली शुभ अशुभ घटनाओं के बारे में बताते हैं. इसकी जानकारी ज्योतिष हमें दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक राशिफल के हिसाब से बताते हैं. आज यानी 16 सितंबर को शनिवार का दिन है. आज के दिन शनिदेव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. ज्योतिष की मानें तो शनिवार का दिन पांच राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. आइए ग्रह-नक्षत्रों की चाल के हिसाब से जानते हैं, सभी 12 राशियों का शनिवार का राशिफल…

मेषः मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहेगा. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. धन लाभ के प्रबल योग हैं. भावनाओं को काबू में रखें.

वृषः लव लाइफ रोमांटिक रहेगी. नई नौकरी की तलाश पूरी होगी. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग मिलेगा.

मिथुनः मानसिक शांति बनी रहेगी. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. इस राशि के राजनीति से जुड़े जातकों को गुड न्यूज मिल सकती है. लव लाइफ शानदार रहेगी.

कर्कः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ सकती है. संतान के तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है. भाई का साथ मिलेगा.

सिंहः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. परिवार के साथ घूमने की योजना बन सकती है. धार्मिक यात्रा संभव है. गुस्से को काबू में रखें.

कन्याः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. संतान पक्ष से खुशखबरी मिल सकती है. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. व्यवसाय में लाभ होगा.

ये भी पढ़ेंः Ganesh Chaturthi 2023: आखिर 10 दिनों तक क्यों की जाती है गणपति बप्पा की पूजा, जानिए पौराणिक महत्व

तुलाः आज का दिन शानदार रहेगा. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. लव लाइफ रोमांटिक होगी. परिवार के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. गुस्से को काबू में रखें.

वृश्चिकः आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. खानपान में रुचि बढ़ेगी. भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी. भाग्योदय में वृद्धि होगी. धन लाभ के योग हैं.

धनुः भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी. नई नौकरी की तलाश पूरी होगी. करियर में सफलता मिलेगी. लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. मन प्रसन्न रहेगा.

मकरः आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहेगी. भूमि-भवन के क्रय विक्रय में सावधानी बरतें. क्रोध को काबू में रखें. परिजनों के सेहत का ख्याल रखें.

कुंभः आज का दिन सामान्य रहेगा. बिजनेस में लाभ होगा. घूमने की योजना बना सकते हैं. नौकरी में तरक्की के योग हैं. ऑफिस में अधिकारियों से बहस हो सकती है.

मीनः व्यर्थ की चिंता लगी रहेगी. कार्यक्षेत्र में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. इस राशि के सिंगल लोगों को प्यार का प्रपोज मिल सकता है. धन लाभ के योग हैं.

ये भी पढ़ेंः Budh Uday 2023: बुध का सिंह राशि में गोचर, आज से शुरू होंगे इन राशियों के अच्छे दिन

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Jaunpur News: बहुजन समाज के लिए मायावती का शासन रहा यादगार: श्रीकला सिंह

Jaunpur News: श्रीकला धनंजय सिंह ने जगह- जगह जुटी महिलाओं को संबोधन में कहा की देश की आज़ादी के...

More Articles Like This