फिर विवादों में फंसे धीरेंद्र शास्त्री, अब इस समाज को लेकर की अभद्र टिप्पणी; FIR की मांग

Must Read

Dhirendra Shastri Controversy Statement: मध्य प्रदेश के छतरपुर स्थित बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री आए दिन अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. वहीं, इस बीच एक बार फिर वे अपने विवादित बयानों को लेकर फंसते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने वंशकार समाज को लकरे अभद्र टिप्पणी की है. जिसको लेकर वंशकार समाज के लोगों ने आपत्ति जताई है.

जानिए पूरा मामला
दरअसल, बागेश्वर के महंत पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की कथा का आयोजन इन दिनों राजस्थान के सीकर में चल रहा है. मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक कथा के दौरान पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने वंशकार समाज को लेकर अभद्र टिप्पणी कर दी. जिसको लेकर वंशकार समाज के लोगों में आक्रोश है. इस समाज के लोगों का आक्रोश सीएम शिवराज के गृह जिले सीहोर में ही देखने को मिला. जहां इछावर विधानसभा में समाजजनों ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम संबोधित ज्ञापन कलेक्टर को सौंपकर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के खिलाफ एफआईआर की मांग की है.

जानिए क्या बोले वंशकार समाज के लोग
वंशकार समाज के पदाधिकारियों ने बताया कि पूरे मध्य प्रदेश के भीतर वंशकार समाज की आबादी 35 लाख है. बागेश्वर धाम के महंत धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने जातिसूचक शब्दों का उपयोग कर समाजजनों की भावनाओं को आहत किया है. वंशकार समाज के लोगों ने पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने और एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जल्द से जल्द गिरफ्तारी करने की मांग की है. इसके साथ ही इनके कार्यक्रमों पर प्रतिबंध लगाने की भी मांग की है.

ये भी पढ़ेंः G-20 Summit: कई बड़े देशों को पीछे छोड़ेगा भारत, अगले 4 साल में PM मोदी का ये सपना होगा पूरा

Latest News

Panna Stone: इन लोगों के लिए लकी रत्न है पन्ना, जानिए इसके फायदे और धारण करने का तरीका

Panna Stone Ke Fayde: रत्‍न शास्‍त्र के अनुसार, लोगों के जीवन में हर रत्‍न की अहम भूमिका होती है....

More Articles Like This