Chandigarh: होटल में चल रहा था गंदा धंधा, फर्जी ग्राहक बन पहुंची पुलिस, फिर…

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Chandigarh: चंडीगढ़ से देह व्यापार के फंडाफोड़ की खबर आ रही है. यहां मनीमाजरा के गांव किशनगढ़ स्थित होटल पाम में छापामारी कर पुलिस ने जिस्म फरोशी के धंधा का भंडाफोड़ किया है. छापेमारी के दौरान दूसरे कमरे में नौ लोग जुआ खेलते हुए भी मिले, जिन्हें पुलिस ने पकड़ लिया. जिस इमारत में यह देह व्यापार और जुआ चल रहा था, वह भाजपा के एक नेता की है. हालांकि, उन्होंने कई वर्ष से इसे लीज पर आरोपी को दिया हुआ था.

फर्जी ग्राहक बनाकर होटल में पहुंची थी पुलिस
पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि होटल में देह व्यापार का धंधा चल रहा है. जिसके बाद पुलिस ने फर्जी ग्राहक बनाकर नकदी के साथ होटल पाम भेजा. अंदर जाने के बाद कुछ समय बाद एक लड़की को देह व्यापार के लिए फर्जी ग्राहक को उपलब्ध कराया गया था. पुष्टि के बाद डीएसपी पी. अभिनंदन ने आईटी पार्क थाना प्रभारी जसपाल सिंह और अन्य पुलिस स्टॉफ के साथ होटल में छापेमारी की. जांच में पुलिस ने पाया कि इस काम में होटल मालिक अनिल कुमार, होटल मैनेजर विवेक मिश्रा और केयर टेकर सत प्रकाश शामिल थे. पुलिस ने तीनों आरोपियों को दबोच लिया.

दो को पुलिस ने दबोचा, तीसरा हुआ फरार
देह व्यापार के मामले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर दो लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया. इनमें उतर प्रदेश के जिला गोंडा में आने वाले ग्राम-पंचुरखी, थाना खरगूपुर, निवासी विवेक मिश्रा है, जो होटल का मैनेजर था, जबकि दूसरा आरोपी भी उतर प्रदेश के जिला बहराईच में आने वाले गांव मायला सरिया का रहने वाला सत प्रकाश है. वह होटल का केयर टेकर है. इस दौरान होटल का मालिक अनिल कुमार मौके से फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.

पुलिस पकड़े गए दोनों को आरोपियों को कोट में पेश किया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया है, जबकि इस छापामारी के दौरान मिली लड़की का जज के सामने बयान कराकर उसे रिहा कर दिया गया. छापेमारी के दौरान एक कमरे में शोर शराबा सुनाई दिया. जांच में पता चला कि अंदर बहुत से लोग जुआ खेल रहे है. पुलिस को देखकर सब भागने लगे, लेकिन पुलिस की टीम ने उनको पकड़ लिया.इस मामले में पुलिस ने आठ लोगों को पकड़ कर उनके खिलाफ जुआ खेलने का मामला दर्ज किया है.

Latest News

भगवान श्रीराम जब तक वन में रहे, तब तक भरत जी ने नंदीग्राम वन में किये निवास: दिव्य मोरारी बापू

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, कैकेयी ने जब राम से वन में जाने के लिए...

More Articles Like This