CM योगी ने वितरित किए नियुक्ति पत्र: बोले- प्रदेश में अब योग्यता के आधार पर हो रही हैं नियुक्तियां

Must Read

लखनऊः शनिवार को लोक भवन में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग और अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से विभिन्न विभागों के लिए नव चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र वितरित किए.

नियुक्ति की प्रक्रिया में कोई भी प्रश्न नहीं खड़ा कर पाया है
इस अवसर पर सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश में अब नियुक्तियां योग्यता के आधार पर हो रही हैं. 6 लाख नियुक्तियों में कहीं भी नियुक्ति की प्रक्रिया में कोई भी प्रश्न नहीं खड़ा कर पाया है. आज के दिन किसी भी विभाग की नियुक्ति की कोई भी प्रक्रिया हो, न्यायालय में लंबित या फिर न्यायालय द्वारा उसे रोका भी नहीं गया है, क्योंकि आज शासन की मंशा पर कोई भी प्रश्न खड़ा नहीं कर सकता है. चयन आयोगों की मंशा और उनकी कार्य पद्धित पर कोई प्रश्न नहीं खड़ा कर सकता है.

नियुक्ति पत्र वितरण समारोह में राजस्व परिषद के लिए चयनित 66 सहायक समीक्षा अधिकारी और समीक्षा अधिकारी, प्राविधिक शिक्षा विभाग के 204 अनुदेशक और लोक निर्माण विभाग के लिए चयनित 130 कनिष्ठ सहायकों को नियुक्ति पत्र दिए गए. नियुक्ति पत्र पाकर इनके चेहरे खुशी से खिल उठे.

Latest News

कांग्रेस न्याय का लॉलीपॉप दिखाकर जनता के साथ करना चाहती है अन्याय: डा दिनेश शर्मा

Lucknow/Mumbai: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने कांग्रेस को ...

More Articles Like This