Lok Sabha Election: लखनऊ में राजनाथ सिंह का भव्य रोड शो, उमड़ा लोगों का जनसैलाब

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Rajnath Singh Nomination Today: केंद्रीय रक्षा मंत्री और लखनऊ लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार राजनाथ सिंह ने आज यूपी की राजधानी लखनऊ में भव्य रोड शो किया. इस रोड शो के दौरान भारी संख्या में लोगों का हुजूम देखने को मिला. लखनऊ लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी राजनाथ सिंह ने आज अपना नामांकन करने से पहले लखनऊ में एक रोड शो किया. इस रोड शो में राजनाथ सिंह के साथ सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ, उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी के साथ बीजेपी के कई नेता मौजूद रहे.

रोड शो से पहले राजनाथ सिंह ने मंदिर में पूजा आराधना की. इसके बाद वो रथ पर सवार हुए और रोड शो में हिस्सा लिया. समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार केंद्रीय रक्षा मंत्री और लखनऊ लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार राजनाथ सिंह ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक और अन्य बीजेपी नेताओं के साथ रोड शो किया.

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ स‍िंह कुछ देर में नामांकन दाखिल करेंगे. राजनाथ सिंह का ये रोड शो भाजपा प्रदेश मुख्यालय से शुरु हुआ. इसके बाद हजरतगंज के रास्ते परिवर्तन चौक से स्वास्थ्य भवन तिराहे तक रोड शो का आयोजन किया गया. इस रोड शो के चलते यातायात व्यवस्था सुबह सात बजे से दोपहर दो बजे तक बदली गई है.

नामांकन से पहले हुई थी बैठक

जानकारी दें कि राजनाथ सिंह के नामांकन को लेकर रविवार को बीजेपी के सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने बैठक की. इस दौरान नामांकन कार्यक्रम को यादगार बनाने का निर्देश दिया गया.

ये लोग हुए शामिल

आपको जानना चाहिए कि रक्षा मंत्री और भाजपा प्रत्याशी राजनाथ सिंह तीसरी बार लखनऊ से चुनाव लड़ने जा रहे हैं. आज उनके नामांकन जुलूस में सीएम योगी, उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और मेयर सुषमा खर्कवाल भी शामिल हुए.

Latest News

UP News: अपर मुख्य सचिव कृषि डॉ. देवेश चतुर्वेदी की अध्यक्षता में वित्त पोषित दृष्टि एफपीओ कार्यशाला का हुआ आयोजन

UP News: अपर मुख्य सचिव कृषि डॉ. देवेश चतुर्वेदी की अध्यक्षता में कृषि विभाग द्वारा वित्त पोषित दृष्टि एफ...

More Articles Like This