October Monthly Horoscope: अक्टूबर में चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत, मिलेगा मनचाहा प्रमोशन

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

October Monthly Horoscope: ज्योतिष की मानें तो अक्टूबर का महीना बहुत खास रहने वाला है. इस महीने कई ग्रह बुध, शुक्र, सूर्य, शनि, राहु और केतू समेत कई प्रमुख ग्रह नक्षत्र अपनी राशि परिवर्तित करने जा रहे हैं, जिसका असर कुछ राशि के जातकों पर शुभ तो कुछ पर अशुभ रहने वाला है. वहीं, 4 राशियां ऐसी हैं, जिसके लिए अक्टूबर का महीना किसी वरदान से कम नहीं है. आइए जानते हैं कौन-कौन सी हैं ये राशियां…

वृषभः (Taurus Monthly Horoscope October 2023) वृषभ राशि के जातकों के लिए अक्टूबर का महीना बहुत शुभ रहने वाला है. मानसिक तौर पर इस महीने प्रसन्न रहेंगे. ऑफिस में खुशनुमा माहौल रहेगा. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. इस राशि के वैवाहिक दंपत्ति को माह के मध्य तक कोई खुशखबरी मिल सकती है. लव लाइफ रोमांटिक रहेगी. माह के अंत तक गर्लफ्रेंड के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है.

मिथुनः (Gemini Monthly Horoscope October 2023) मिथुन राशि के जातकों के लिए अक्टूबर का महीना किसी वरदान से कम नहीं है. इस महीने शुरू किए गए कार्यों में मनचाही सफलता मिलेगी. कोर्ट-कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. माह के मध्य में परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर घूमने की योजना बना सकते हैं. ऑफिस में अधिकारियों के सहयग से नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. कार्यक्षेत्र में लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे. भाग्य का साथ मिलेगा. माह के अंत तक जीवनसाथी के तरफ से बड़ा तोहफा मिल सकता है.

वृश्चिकः (Scorpio Monthly Horoscope October 2023) वृश्चिक राशि के जातकों के लिए अक्टूबर का महीना बहुत लकी रहने वाला है. इस महीने आपके हाथ कोई बड़ी उपलब्धि लग सकती है. पैतृक संपत्ति का लाभ मिलेगा. ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारी आपके कार्यों की सराहना करेंगे. माह के मध्य में की गई यात्रा सुखद होगी. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. ऑफिस में कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. कारोबार में उम्मीद के मुताबिक लाभ होने से मन प्रसन्न रहेगा. प्यार के रिश्तों में निखार आएगी. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. यात्रा में सावधानी बरतें.

ये भी पढ़ेंः Pitru Paksha 2023: क्‍या महिलाएं कर सकती हैं श्राद्ध-पिंडदान? जानिए गरुड़ पुराण के नियम

धनुः (Sagittarius Monthly Horoscope October 2023) धनु राशि के जातकों के लिए अक्टूबर का महीना उत्तम रहने वाला है. इस राशि के बेरोजगार युवाओं को रोजगार संबंधित खुशखबरी मिल सकती है. माह के मध्य में परिवार में धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. मित्रों का सहयोग मिलेगा. ऑफिस में अधिकारियों के सहयोग से नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. माह के अंत तक आपका कोई बड़ा कार्य संपन्न हो सकता है. विवाहित लोग जीवनसाथी के साथ सुखमय समय व्यतित करेंगे. पुरानी बीमारियों से निजात मिलेगी. भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. माह के अंत तक परिजनों के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

ये भी पढ़ेंःPitru Paksha: पितृपक्ष में देवी देवताओं की पूजा करनी चाहिए या नहीं, जानिए क्या है नियम

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Maharashtra News: अधूरी है केजरीवाल की तिहाड यात्रा फिर जाना होगा जेल: डा दिनेश शर्मा

Maharashtra News: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी , राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने...

More Articles Like This