Rajouri Accident: राजोरी में हादसा, खाईं में गिरा वाहन, 4 महिलाओं की मौत, 8 घायल

Must Read

जम्मू-कश्मीरः मंगलवार-बुधवार की रात राजोरी के थन्नामंडी इलाके में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में चार लोगों की जहां मौत हो गई, वहीं आठ अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को नजदीकी अस्पताल भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, यात्रियों को ले जा रहा एक ईको वाहन रात करीब ढाई बजे थन्नामंडी-भांगई मार्ग पर गहरी खाईं में गिर गया, वाहन में 12 यात्री सवार थे. इनमें से तीन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य ने उपजिला अस्पताल थन्नामंडी में दम तोड़ दिया. अन्य आठ घायलों का उपचार राजोरी के जीएमसी एसोसिएटेड अस्पताल में चल रहा है. मृतकों की पहचान शमीम अख्तर (55), रूबीना कौसर (35), जरीना बेगम (38) और मुहम्मद यूनिस (38) के रूप में हुई है. सभी भंगाई के रहने वाले थे.

गंभीर रूप से घायलों की पहचान शाहीन बेगम (40) पत्नी मुहम्मद सादिक, जैतून बेगम (35) पत्नी फारूक, शाहीन बेगम (45) पत्नी हकम दीन, बेगम जान (50) पत्नी फजल हुसैन, फातिमा बेगम ( 60) पत्नी मुहम्मद मखना, सुरिया बेगम (35) पत्नी मुहम्मद कासिम और कुलसुम बेगम (40) पत्नी बरकत हुसैन और मुहम्मद कासिम (60) पुत्र गुलाम हुसैन के रूप में हुई है. यह सभी भंगाई के रहने वाले हैं.

जीएमसी एसोसिएटेड अस्पताल राजोरी के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. महमूद एच बजार ने कहा कि गंभीर रूप से घायल आठ मरीजों का अस्पताल में उपचार चल रहा है. उधर, पुलिस ने शवों को कब्जे में लेते हुए मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Latest News

पूर्व पीएम पीवी नरसिम्हा राव के परिजनों ने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात, भारत रत्न से सम्मानित किए जाने पर जताया आभार

PM Modi Visit Hyderabad: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में पूर्व पीएम पीवी नरसिम्हा राव (दिवंगत) के परिवार ने प्रधानमंत्री...

More Articles Like This