Navratri Outfit 2023: इस नवरात्रि डांडिया नाइट में दिखना चाहते हैं स्पेशल, तो यहां से करें सस्ती शॉपिंग

Must Read

Navratri Outfit Shopping 2023: देशभर में नवरात्रि (Navratri) की रौनक चारो तरफ दखने को मिल रही है. नवरात्रि का नौ दिन मां दुर्गा के नौ स्वरूपों को समर्पित होता है. नवरात्रि में लोग उपवास और कन्या पूजन भी करते हैं. इसके अलावा जगह-जगह मां दुर्गा का पंडाल सजाकर, मां जननी की भव्य प्रतिमा स्थापित की जाती है. वहीं, डांडिया नाइट्स और गरबा के बिना नवरात्रि अधूरी मानी जाती है.

अगर आप भी इस नवरात्रि डांडिया नाइट में शामिल होने वाली हैं. इसलिए आप सबसे स्पेशल दिखना चाहते होंगो, तो परेशान होने की जरुरत नहीं है. हम आपको बताते हैं दिल्ली की कुछ ऐसी चुनिंदा जगहों के बारे में, जहां से आप बहुत सस्ती और अच्छी शॉपिंग कर सकते हैं.

सरोजनी मार्केट
राजधानी दिल्ली का सरोजनी मार्केट पूरे देश में फेमस है. कई फिल्मों में भी इसका जिक्र किया गया है. आपको इस बाजार में बहुत सी दुकानें मिल जाएंगी. यहां आप नवरात्री का सारा सामान और गरबा ड्रेस भी बहुत कम कीमत पर होल सेल रेट पर खरीद सकते हैं. अगर आप बारगेनिंग करते हैं, तो ज्वेलरी भी काफी सस्ते दाम पर खरीद सकते हैं. ऐसा करके आप अपनी और अपने पार्टनर की डांडिया नाइट को और ज्यादा स्पेशल बना सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Karwa Chauth:  करवा चौथ पर बिखेरना चाहती हैं अपना जलवा? इन आउटफिट्स पर डालें नजर, दिखेंगी बेहद खूबसूरत

लाजपत नगर
दिल्ली का लाजपत नगर फैंसी कपड़ों के लिए बहुत मशहूर है. इस बाजार में कपड़े के साथ ही ज्‍वेलरी, तमाम तरह के सामान बड़े सस्ते दाम पर ले सकते हैं. इसके अलावा आप नवरात्रि में 9 कन्याओं को देने के लिए गिफ्ट के तौर पर हेयरबैंड्स, छोटे बैग, टिफिन बॉक्स, क्लिप्स जैसे आइटम खरीद सकते हैं.

करोल बाग
दिल्ली का करोल बाग बाजार. यह बाजार दुकानदारों के लिए जन्नत से कम नहीं है. यहां लड़कों और लड़कियों सभी के गरबा नाइट के लिए कुर्ते और फैंसी घाघरा चोली कम दाम पर खरीद सकते हैं. इस मार्केट की सबसे खास बात ये है कि आपको सारे सामान बहुत किफायती दामों में मिल जाएंगे.

चांदनी चौक
दिल्ली का चांदनी चौक तो शहर से लेकर फिल्मों तक में मशहूर है. ये बाजार रोजमर्रा की चीजें खरीदने के लिए काफी अच्छा है. यहां आपको गरबा नाइट के लिए एक से एक खूबसूरत कपड़ें बेहद सस्ते दाम पर मिल जाएंगे.

Latest News

Maharashtra News: अपने भ्रष्टाचार पर पर्दा डालने के लिए सत्ता चाहता है इंडी अलायन्स: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने बीकेसी...

More Articles Like This