Skill Development Scam: कौशल विकास घोटाला मामले में एन चंद्रबाबू नायडू को मिला दो हफ्ते का समय, अब 19 मार्च को होगी सुनवाई

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Skill Development Scam: कौशल विकास घोटाला मामले में पूर्व मुख्‍यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू को दी गई जमानत को चुनौती देने वाली आंध्र प्रदेश की याचिका पर 19 मार्च को सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करेगा. चंद्रबाबू नायडू को अपना जवाब देने के लिए कोर्ट ने दो सप्ताह का समय दिया है. मामले की सुनवाई के दौरान एपी सरकार की ओर से पेश वरिष्ठ वकील मुकुल रोहतगी ने आरोप लगाया कि आरोपी के परिवार का आचरण का चौंकाने वाला है.

वो खुलेआम कह रहे हैं कि सत्ता में आने के बाद हम (उनके खिलाफ) बयान देने वाले सभी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे. उनके पास बकायदे बयान देने वाले लोगों का हिसाब-किताब है और वह देख लेने की धमकी दे रहे हैं. नायडू को पिछले साल नौ सितंबर को गिरफ्तार किया गया था. उन पर मुख्यमंत्री रहते हुए 2015 में कौशल विकास निगम से पैसे का गबन करने और सरकारी खजाने को 371 करोड़ रुपये का नुकसान पहुंचाने का आरोप है.

टीडीपी अध्यक्ष को कब किया गया था अरेस्‍ट

बता दें, आंध्र प्रदेश की विशेष अनुमति याचिका पर जस्टिस बेला एम त्रिवेदी व पंकज मित्तल की खंडपीठ सुनवाई कर रही थी. हाईकोर्ट ने टीडीपी के अध्यक्ष को नियमित तौर पर जमानत देने को लेकर चुनौती दी गई थी. आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम एन चंद्रबाबू नायडू को इस मामले में बीते साल नौ सितंबर को अरेस्‍ट किया गया था. साथ ही अक्टूबर में जमानत याचिका पर रिहा का निर्देश दिए जाने तक वह हिरासत में थे.

ये भी पढ़े: UP News: सुल्तानपुर में हादसा, श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, मची चीख-पुकार

Latest News

अमेरिका और इजराइल के बीच मतभेद आ गया सामने? गोला बारूद की सप्लाई पर लगा दी रोक; जानिए प्रकरण

America israel Relation: इजराइल और अमेरिका के बीच की मतभेद अब सामने आने लगी है. ऐसा इसलिए क्योंकि अमेरिका...

More Articles Like This