Horoscope: रविवार को चमकेंगे इन 4 राशियों के सितारे, जानिए राशिफल

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal 08 October 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. हर राशि का एक स्वामी ग्रह होता है. ज्योतिष ग्रह-नक्षत्रों की चाल के हिसाब से हमारे भविष्य में घटित होने वाली शुभ अशुभ घटनाओं के बारे में बताते हैं. इसकी जानकारी ज्योतिष हमें दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक राशिफल के हिसाब से बताते हैं. आज यानी 08 अक्टूबर को रविवार का दिन है. आज के दिन सूर्यदेव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह-नक्षत्रों की चाल के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, सभी 12 राशियों का रविवार का राशिफल…

मेषः धन लाभ के प्रबल योग हैं. नया निवेश से पहले अनुभवी लोगों से राय मशवरा अवश्य लें. शत्रुओं से सतर्क रहें. संतान सुख की प्राप्ति होगी. यात्रा के योग हैं.

वृषः आज का दिन शानदार रहेगा. मन शांत रहेगा. नया निवेश के लिए दिन शुभ है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. दुर्घटना के चांस हैं. क्रोध को काबू में रखें.

मिथुनः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी, भूमि भवन के क्रय विक्रय के लिए दिन शुभ है. परिवार के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. धन लाभ संभव है.

कर्कः आज का दिन परेशानियों वाला रहेगा. माता की सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. धन हानि संभव है. यात्रा में सावधानी बरतें, दुर्घटना के डर हैं.

सिंहः आज आपको बहुत सोच समझकर चलने की आवश्यकता है. कार्यक्षेत्र में विरोधी सक्रिय रहेंगे. व्यवसाय में नुकसान होगा. खानपान पर ध्यान दें.

ये भी पढ़ेंः Shardiya Navratri 2023: नवरात्रि में करें इन चीजों की खरीदारी, मां दुर्गा करेंगी झमाझम नोटों की बारिश

कन्याः कानूनी अड़चन में फंस सकते हैं. किसी तीसरे के चलते जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. विवाद से दूर रहें.

तुलाः आय के स्रोत में वृद्धि होगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. इस राशि के सिंगल जातकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है.

ये भी पढ़ेंः Diwali Upay: दिवाली के दिन चुपके से करें ये उपाय, मां लक्ष्मी की कृपा से भरी रहेगी तिजोरी

वृश्चिकः कीमती वस्तुओं को संभालकर रखें. खोने या चोरी होने की संभावना है. महिला मित्र से खटपट हो सकती है. भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी. विवाद से दूर रहें.

धनुः आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. ऑफिस में नया टॉरगेट मिल सकता है. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें. लंबे समय से अधूरा पड़ा कार्य पूरा होगा. खानपान पर ध्यान दें.

मकरः आज का दिन शानदार रहेगा. नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. धन लाभ संभव है. महिला मित्र के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Deepak Jalane Ke Niyam: दिवाली पर भूलकर भी ना जलाएं इस दिशा में दीपक, वरना हो जाएंगे कंगाल

कुंभः आज का दिन सामान्य रहेगा. घर परिवार में विवाद उत्पन्न हो सकता है. कोई भी निर्णय सोच समझ कर लें, वरना मुश्किल में फंस सकते हैं. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

मीनः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. लंबे समय से चली आ रही समस्या का अंत होगा. विरोधी परास्त होंगे. तरक्की के मार्ग प्रसस्त होंगे. इस राशि के सिंगल जातकों को प्यार का प्रपोजल मिल सकता है.

ये भी पढ़ेंः Samudrika Shastra: शरीर के ये 3 अंग खोल देंगे महिलाओं के सारे राज, जानिए रहस्य

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

भारत और श्रीलंका के बीच डिजिटल कनेक्टिविटी विकास तेज, दोनों देशों के बीच संबंध हो रहे मजबूत

India And Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच संबंध और भी मजबूत हो रहे हैं. इसको लेकर श्रीलंका...

More Articles Like This