Horoscope Today: 13 अक्टूबर को कैसा रहेगा आपका दिन, जानिए 12 राशियों का राशिफल

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Rashifal Today 13 October: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. सभी राशियों का आपना एक स्वामी ग्रह होता है. ज्योतिष ग्रह-नक्षत्रों की चाल के हिसाब से हमारे भविष्य में घटित होने वाली शुभ अशुभ घटनाओं के बारे में बताते हैं. इसकी जानकारी ज्योतिष हमें दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक राशिफल के हिसाब से बताते हैं. आज यानी 13 अक्टूबर को शुक्रवार का दिन है. आज के दिन मां लक्ष्मी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह-नक्षत्रों की चाल के हिसाब से जानते हैं, सभी 12 राशियों का शुक्रवार का राशिफल…

मेष: आज का दिन परेशानियों वाला रहेगा. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. खर्चों में बढ़ोत्तरी होगी. किसी बात को लेकर परेशान हो सकते हैं. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.

वृष: आज का दिन शानदार रहेगा. मीडिया से जुडे़ जातकों को आज परिश्रम का फल मिल सकता है. काम में मन लगेगा. खर्चों की अधिकता होगी. किसी नए व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है.

मिथुन: मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. शिक्षा के क्षेत्र में मेहनत करने वालों को सकारात्मक परिणाम मिल सकता है.

यह भी पढ़ें- Karwa Chauth 2023: बेहद खास होती है सरगी की थाली, इन चीजों के बिना है अधूरी, देखें लिस्‍ट

कर्क: आज का दिन आर्थिक रूप से फलदायी हो सकता है. रूका हुआ धन मिलने की उम्मीद है. किसी पुराने सहकर्मी से मुलाकात संभव है. कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं.

सिंह: आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. ऑफिस के कार्य में व्यस्तता रहेगी. विवाद से बचें. परिवार के सदस्यों का ध्यान रखें. धार्मिक यात्रा पर जाने की योजना बना सकते हैं.

कन्या: कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा. घर में भौतिक सुख सुविधा की वृद्धि हो सकती है. नौकरी करने वाले जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है.

तुला: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी खुशनुमा रहने वाला है. व्यापारी वर्ग को सावधान रहने की जरुरत है. किसी भी नए काम को शुरू करने से बचें. व्यापार में घाटा हो सकता है.

यह भी पढें- Surya Grahan 2023: सूर्य ग्रहण के दौरान गर्भवती महिलाएं भूलकर भी ना करें ये काम, वरना हो जाएगा नुकसान

वृश्चिक: आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है. पुरानी परेशानियों से छुटकारा मिलेगा. जीवन में नए अवसर मिलेंगे. बिजनेस करने वाले जातकों को तगड़ा लाभ होने की उम्मीद है. परिवार के साथ समय बीताएंगे.

धनु: धनु राशि के जातकों को आज थोड़ा संभल कर रहना चाहिए. किसी पर भी विश्वास करने से बचें. परिवार के सदस्यों का ध्यान रखें. बाहर जाने से पहले घर के बड़ों का आशीर्वाद लें. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें.

मकर: आज आपको सेहत को लेकर सावधान रहने की आवश्यकता है. क्रोध पर काबू रखें. नौकरी करने वालों जातकों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. वाणी पर संयम बरतें.

कुंभ: आज का दिन आपके लिए शानदार रहेगा. रुका हुआ धन मिलने की संभावना है. व्यापार में तगड़ा लाभ होने की संभावना है. नौकरी करने वाले जातकों के लिए आज का दिन कई अवसर लेकर आएगा.

मीन: मीन राशि के जातकों को आज उनके मेहनत का फल मिलेगा. शुभ समाचार मिलने के योग हैं. लवमेट से मुलाकात होने से मन प्रसन्न रहेगा. नए अवसर आपका इंतजार कर रहे हैं.

(Disclaimer: लेख में दी गई जानाकरी सामान्य जानाकारियों और मान्यताओं पर आधारित है. ‘द प्रिंटलाइंस’ इसकी पुष्टी नहीं करता है.)

Latest News

अगर पश्चिमी देश ऐसे ही इजराइल के पीछे खड़ा रहा तो… तुर्की के राष्ट्रपति ने दी बड़ी धमकी

Türkiye: इजराइल और गाजा संघर्ष के बीच तुर्की और इजराइल के रिश्‍तों में दरार आ गया है. कुछ दिनों...

More Articles Like This