Rashifal 14 October 2023: सिंह, मीन समेत इन राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए राशिफल

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal 14 October 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. हर राशि का एक स्वामी ग्रह होता है. ज्योतिष ग्रह-नक्षत्रों की चाल के हिसाब से हमारे भविष्य में घटित होने वाली शुभ अशुभ घटनाओं के बारे में बताते हैं. इसकी जानकारी ज्योतिष हमें दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक राशिफल के हिसाब से बताते हैं.

आज यानी 14 अक्टूबर को शनिवार का दिन है. आज के दिन शनिदेव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह-नक्षत्रों की चाल के हिसाब से जानते हैं, सभी 12 राशियों का शनिवार का राशिफल…

मेषः पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है. कारोबारियों को नुकसान उठाना पड़ सकता है. नौकरी से जुड़े जातकों को जिम्मेदारी भरा काम सौंपा जा सकता है. सेहत संबंधी परेशानी हो सकती है.

वृषः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. कार्यों में मिली सफलता से मन प्रसन्न रहेगा. लंबे समय से उधारी फंसा हुआ पैसा वापस मिल सकता है. लवमेट से खटपट हो सकती है. लंबे समय से चली आ रही परेशानियों का अंत होगा.

मिथुनः परिवार में धार्मिक अनुष्ठान या पूजा पाठ हो सकता है. अपने से बड़ों का सम्मान करें. प्यार के रिश्तों में खटास उत्पन्न हो सकती है. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. दोस्तों के साथ घूमने का प्लान कर सकते हैं.

कर्कः मन में सकारात्मक विचार आएंगे. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. विरोधियों से सतर्क रहें, ऑफिस के कार्यों पर फोकस करें. जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. विवाद से दूर रहें.

सिंहः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. लंबे समय से चली आ रही परेशानियों का अंत होगा. वाद-विवाद से दूर रहें. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. कार्यक्षेत्र में वरिष्ठ लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे.

कन्याः मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. संतान के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. व्यर्थ के उलझन से दूर रहें. महिला मित्र की मदद मिल सकती है. क्रोध की अधिकता रहेगी.

तुलाः आज का दिन सामान्य रहेगा. लंबे समय से चली आ रही परेशानियों का अंत होगा. सेहत को लेकर अलर्ट रहें. खानपान पर ध्यान दें. कानूनी मामलों में सोच-समझकर निर्णय लें. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें.

वृश्चिकः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. परिजनों के साथ धार्मिक स्थल पर जानें की योजना बना सकते हैं. आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजूबत होगी. क्रोध को काबू में रखें. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें.

धनुः समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी. लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा.

मकरः धैर्य से किए कार्यों में सफलता मिलेगी. ऑफिस में टॉरगेट को लेकर परेशान हो सकते हैं. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. यात्रा करते समय विशेष सावधान रहने की जरूरत है, चोट लगने के डर हैं.

कुंभः आज का दिन परेशानियों वाला रहेगा. ऑफिस में अफसरों से बहस हो सकती है. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें. नया कार्य शुरू करने के दिल दिन शुभ नहीं है. सहयोगियों का पूरा समर्थन मिलेगा.

मीनः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढे़गा. लंबे समय से अटका हुआ कार्य पूरा होगा. धन संबंधित मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. परिवार के सदस्यों का आपको पूरा साथ मिलेगा

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में हादसाः पलटा ट्रक, एक ही परिवार के 13 लोगों की मौत

लाहौरः पाकिस्तान से भीषण सड़क दुर्घटना की खबर आ रही है. शनिवार को पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक...

More Articles Like This