Horoscope: रविवार को सूर्य की तरह चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत, जानिए अपना राशिफल

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Horoscope 29 October 2023, Aaj Ka Rashifal: आज 29 अक्टूबर, दिन रविवार को कार्तिक माह की प्रतिपदा तिथि है. आज के दिन सूर्य देव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. रविवार का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है. किसे मिलेगी खुशखबरी और किसे होना पड़ेगा परेशान, जानिए मेष से लेकर मीन तक के सभी राशियों का राशिफल…

ये भी पढ़ें- 29 October 2023 Ka Panchang: रविवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

मेषः आज का दिन शानदार रहेगा. धर्म-कर्म में मन लगेगा. परिवार के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. प्रॉपर्टी में निवेश करने से पहले अनुभवी लोगों से राय मशवरा अवश्य लें. वाणी पर संयम बरतें.

वृषः खर्चों की अधिकता रहेगी. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. ऑफिस में कार्यों का दबाव बढ़ सकता है. सेहत को लेकर सतर्क रहें. विरोधी आपके खिलाफ साजिश रच सकते हैं. पारिवारिक समस्या से परेशान हो सकते हैं.

मिथुनः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. रोजी-रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे. आज आपका लंबे समय से अधूरा पड़ा कार्य पूरा हो सकता है. संतान के सेहत का ख्याल रखें.

कर्कः आज का दिन बेहद खास रहने वाला है. वरिष्ठ अधिकारियों के सहयोग से नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा. वाणी पर नियंत्रण रखें. जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है.

सिंहः आज शुरू किए कार्यों में सफलता मिलेगी. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. कारोबारी वर्ग रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. ऑफिस के कार्यों का जिम्मेदारी से निर्वहन करें.

कन्याः आज आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है. संतान के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. जीवनसाथी से नाराजगी संभव है. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने से परेशान हो सकते हैं.

तुलाः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. धैर्य से किए कार्यों में सफलता मिलेगी. खानपान पर ध्यान दें. नौकरी में पदोन्नती के प्रबल योग हैं. मित्रों के साथ घूमने-फिरने की योजना बना सकते हैं. वाद-विवाद से दूर रहें.

वृश्चिकः आज का दिन शानदार रहेगा. ऑफिस में सहकर्मियों का भरपूर सहयोग मिलेगा. रुपये-पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. कोर्ट-कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा.

धनुः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. प्राइवेट सेक्टर में कार्यरत लोगों को किसी अच्छे कंपनी से जॉब का ऑफर मिल सकता है. कार्यों पर फोकस करें. मनोरंजन के अवसर प्राप्त होंगे. माता-पिता का सहयोग मिलेगा.

मकरः वैवाहिक जीवनसुखमय होगा. घर परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगी. जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. शाम को दोस्तों के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं. प्रेम संबंध में निकटता आएगी.

कुंभः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. जीवनसाथी के तरफ से खुशखबरी मिल सकती है. घर परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. लंबे समय से चली आ रही समस्या का अंत होगा. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें.

मीनः धर्म-कर्म में मन लगेगा. नौकरी में कार्यरत लोगों को गुड न्यूज मिल सकती है. नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. दोस्तों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

ये भी पढ़ें- Karwa Chauth 2023: करवा चौथ पर कितने बजे होगा चांद का दीदार, जानिए अपने शहर में चंद्रोदय का समय

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

India China Relation: विदेश मंत्री एस जयशंकर के बयान से घबराया चीन, भारत पर लगाए गंभीर आरोप

India China relation: भारत-चीन के संबंधों में हमेशा तनातनी का माहौल देखने को मिलता है. इसी बीच एक बार...

More Articles Like This