West Bengal: बांकुरा में मेंटेनेंस ट्रेन से मालगाड़ी की टक्कर, कई ट्रेनें रद्द

Must Read

West Bengal: रविवार की सुबह पश्चिम बंगाल के बांकुरा में बड़ी रेल दुर्घटना हुई है. यहां के ओंडा रेलवे स्टेशन के करीब मालगाड़ी की मेंटेनेंस ट्रेन से टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों ट्रेनों के इंजन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त होते हुए पटरी से उतर गए. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें रेलवे ट्रैक और मालगाड़ियों को हुए भारी नुकसान को देखा जा सकता है. इस घटना के बाद खड़गपुर-बांकुरा-आद्रा रेल लाइन को बंद कर दिया गया है. फिलहाल, इस घटना में कितना नुकसान हुआ है और कितने हताहत हुए हैं, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

इस घटना के बाद खड़गपुर-आद्रा के बीच चलने वाली 14 ट्रेनों को रद्द कर दिया गया, वहीं तीन ट्रेनों को डायवर्ट किया गया है, जबकि दो के स्टेशनों में बदलाव किया गया है.

कैसे हुई यह घटना?
दक्षिण-पूर्व रेलवे ने बताया कि रेलवे की मेंटेनेंस ट्रेन ओंडाग्राम स्टेशन पर जा रही थी. इस दौरान मालगाड़ी लाल सिग्नल को पार कर गई और रुकी नहीं. जिससे इसकी टक्कर बीआरएन मेंटेनेंस ट्रेन से हो गई. सुबह 4.05 बजे मालगाड़ी के आठ डिब्बे पटरी से उतर गए. घटनास्थल पर रेलवे कर्मियों की एक टीम भेज दी गई है और पटरियों की मरम्मत जारी है. सुबह पौने आठ बजे तक अप मेल लाइन और अप लूप लाइन को चालू कर लिया गया.

Latest News

Pakistan: खैबर पख्तूनख्वा में 3 साल के बच्चें के खिलाफ केस दर्ज, हैरान कर देने वाला है आरोप

Pakistan: पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत से एक बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यहां...

More Articles Like This