Astro Tips: अगर आपकी कुंडली में है ये ग्रह, तो जुलाई और अगस्त इस राशि के लोगों का है गोल्डन पीरियड

Must Read

Astro Tips: अगला माह कुछ राशि के लोगों के लिए काफी बेहतरीन होने वाला है. जानकारों की मानें तो वैभव और समृद्धि के दाता ग्रह शुक्र जिस जातक की कुंडली में शुभ स्थान पर होते हैं, उनके जीवन में किसी चीज की कमी नहीं होती है. ऐसे जातकों के जीवन में हमेशा सुख-सुविधाएं बनी रहती हैं. इसी वजह से वह हमेशा सुख भोगते हैं.

ज्योतिष की मानें तो, शुक्र ग्रह अगले महीने 7 जुलाई को सुबह 3 बजकर 59 मिनट पर कर्क राशि से निकलकर, सिंह राशि में गोचर (Venus Transit) करेगा. इसके बाद 23 जुलाई को सुबह 6 बजकर 1 मिनट पर शुक्र वक्र होंगे. इसके फौरन बाद सात जुलाई 2023 की सुबह ये फिर कर्क राशि में वापसी करेंगे. कर्क राशि में प्रवेश के बाद 4 सिंतबर तक वो वहीं रहेंगे.

मेष राशि के जातकों के लिए ऐसा होगा माह
आपको बता दें कि शुक्र का गोचर इस राशि के जातकों के प्रेम संबंधों को और प्रगाढ़ करेगा. अपने रिश्तों को लेकर आप बेहद गंभीर हो जाएंगे. इसके अलावा आप अपने प्यार की हर इच्छा को पूरा करने का प्रयास करेंगे. वहीं, अगर जातक सिंगल हैं, तो उनके जीवन में रोमांस की एंट्री हो सकती है. इस दौरान आपकी पर्सनालिटी आस-पास के लोगों को आकर्षित करेगी. ये समय आर्थिक रूप से भी अच्छा होगा. वहीं, करियर के लिहाज से नाम और दाम दोनों आपको मिलेंगे.

वृषभ राशि के जातकों के लिए ऐसा होगा समय
आपको बता दें कि वृषभ राशि के जातकों के घर में खुशियां बढ़ेंगी. इसके अलावा कोई मांगलिक कार्यक्रम भी हो सकता है. वहीं, जातक के नई गाड़ी के खरीदने के योग बन रहें हैं. इसके अलावा नौकरी पेशा वाले लोगों के लिए ये समय उत्तम रहेगा. बिजनेस में ज्यादा मेहनत करनी होगी. इसके बाद मुनाफा होगा. इसके अलावा प्रापर्टी से जुड़ी परेशानी के लिए कोर्ट के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं.

मिथुन राशि वालों के लिए ऐसा होगा समय
आपको बता दें कि अपने प्रिय के लिए चांद-सितारे तोड़ने की इच्छा होगी. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. ऑफिस में सहयोगियों की मदद मिलेगी. यात्रा के लाभ के योग बनेंगे. धन लाभ होगा और मन खुश रहेगा. घर में सुख-शांति रहेगी.

कर्क राशि के जातकों की पर्सनालिटी करेगी आकर्षित
कर्क राशि के जातकों को शुक्र का गोचर आपकी पर्सनालिटी को आकर्षक बनाएगा. इसके अलावा प्रबल धन लाभ हो सकता है. आप अपनी बोली से सभी का मन जीत लेंगे. आपका बैंक बैलेंस भी बढ़ जाएगा और आय के साधन भी बढ़ जाएंगे. आपकी प्रतिष्ठा में चार-चांद लगेंगे. बढ़िया पकवानों का मजा ले पाएंगे.

सिंह राशि के जातकों के बिजनेस में होगी तरक्की
आपको बता दें कि सिंह राशि के लोग दूसरों को अपनी तरफ आकर्षित करेंगे. उन्हें कार्यक्षेत्र में भी सफलता मिलेगी. इसके अलावा उनका वैवाहिक सुख भी चरम पर होगा. बिजनेस में भी तरक्की होगी, लेकिन उन्हें अपनी जिद्द को छोड़ना होगा. सिंगल लोगों के जीवन में रोमांस की एंट्री होगी.

तुला राशि के जातकों के अटके काम होंगे पूरे
आमदनी में इजाफा होगा. लंबे समय से अटके काम पूरे होंगे. आत्मविश्वास लौटने वाला है. वरिष्ठ अधिकारी आपसे खुश रहेंगे और प्रमोशन होगा. बिजनेस में सामाजिक संपर्कों का फायदा मिलेगा. निवेश से फायदा मिलेगा.

कन्या राशि के जातक इस बात का रखें ध्यान
आपको बता दें कि विदेश में काम करने वालों को फायदा होगा. आपकी विदेश जाने की इच्छा भी पूरी हो सकती है. दूसरे प्रदेश की यात्री भी कर सकते हैं. आप खुद पर और अपने शौक पर पैसे खर्च करेंगे. इस दौरान आपका मन खुश रहेगा, लेकिन संतुलित जीवनशैली ना होने पर परेशान हो सकते हैं.

(डिस्क्लेमर- ये खबर सामान्य जानकारी पर आधारित है, इसकी पुष्टि The Printlines नहीं करता है)

Latest News

डॉ. राजेश्वर सिंह ने NCERT की पुस्‍तकों में हुए संशोधन की सराहना, कहा- ये परिवर्तन छात्रों को सूचना के दृष्टिकोण से बनाएंगे सशक्त

Dr Rajeshwar Singh: डॉ. राजेश्वर सिंह ने राष्ट्रीय शैक्षिक अनुसंधान और प्रशिक्षण परिषद द्वारा 12वीं कक्षा तक की पुस्तकों में किए गए...

More Articles Like This