Relationship Tips: अपने पार्टनर से भूलकर भी न करें ये सवाल? वरना टूट सकता है आपका रिश्ता

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Relationship Tips: रिश्ते बेहद ही नाजुक होते हैं. एक छोटी सी गलती आपके रिश्‍ते को खराब कर सकती है. इसलिए अगर आप नए रिश्ते में हैं, तो ऐसे में आपको और अधिक सावधानी की आवश्‍यक्‍ता है. ज्‍यादातर रिश्ते बहुत जल्दी टूट जाते हैं. इसके कई कारण हो सकते हैं, लेकिन सबसे अहम कारण है जल्दबाजी. कई बार रिश्ते में जल्दबाजी करने से रिश्ता खराब हो जाता है. ऐसे में हम आपको आज कुछ ऐसे सवाल बताएंगे जिन्हें रिलेशनशिप में पूछने में जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए

गिफ्ट मांगना

लड़कियां कई बार हक समझ कर अपने पार्टनर से गिफ्ट्स की डिमांड कर देती हैं. हालांकि, रिश्ते में शुरुआती समय में ऐसा करना आपके पार्टनर को बिलकुल पसंद नहीं आता है. उनके सामने आपकी छवि खराब हो जाती है.

एक्स के बारे सवाल करना

लड़कियां कई बार अपने ब्वॉयफ्रेंड की पुरानी गर्लफ्रेंड के बारे में जानना चाहती हैं, लेकिन रिश्ते की शुरुआत में ही उनकी एक्स के बारे में सवाल करना गलत हो सकता हैं. इसके बारे में अधिक सवाल करने से आपका बॉयफ्रेंड आपसे नाराज हो सकता है.

सैलरी पूछना

नए रिश्ते में आने से पहले अपने पार्टनर के बारे में कुछ बातें जानना जरूरी होती है, जैसे आपका पार्टनर क्या करता है. कहां नौकरी करता है. लेकिन, नए बॉयफ्रेड से उनकी सैलरी पूछना जल्दबाजी हो सकती है. इसके लिए आपको सही समय का इंतजार करना चाहिए. अगर आप रिश्ते की शुरुआत में ही उनसे उनकी सैलरी के बारे में पूछते हैं, तो बॉयफ्रेड के सामने आपकी इमेज खराब हो सकती है. उन्हें लगेगा कि आपको उनके पैसों से मतलब है. ऐसे में रिश्ता खराब हो सकता है.

बुराई करना

बॉयफ्रेड के साथ अगर आपका रिश्ता नया-नया बना है, तो किसी की भी बुराई करने से बचे. खासकर अगर आप अपने या उनके दोस्तों और परिवारों के बारे में बुराई करते हैं, तो उन्हें यह बिलकुल अच्छा नहीं लगता.

ये भी पढ़े: Maharashtra में Police कॉन्स्टेबल के रिक्त पदों पर निकली भर्ती, आवेदन 5 मार्च से

Latest News

Maharashtra News: अपने भ्रष्टाचार पर पर्दा डालने के लिए सत्ता चाहता है इंडी अलायन्स: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने बीकेसी...

More Articles Like This