45 घंटे की बैटरी बैकअप के साथ Noise ने लॉन्च किया नया ईयरबड्स, पानी में भी नहीं होगा खराब!

Must Read

Noise Buds Trance: Noise ने भारतीय बाजार में अपने नए ईयरबड्स Noise Buds Trance को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस ईयरबड्स के साथ 45 घंटे बैटरी लाइफ का दावा किया गया है. Noise  का यह ईयरबड्स हाइपर सिंक टेक्नोलॉजी और वॉटर रेजिस्टेंस के लिए IPX5 रेटिंग के साथ आता है. कंपनी के मुताबिक, इसके साथ दमदार और सीमलेस ऑडियो एक्सपीरियंस मिलता है. इस ईयरबड्स की कीमत भारतीय बाजार में 1 हजार रुपये से भी कम है. चलिए जानते हैं इसके अन्य फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में…

Noise Buds Trance की कीमत
Noise Buds Trance 5 अलग-अलग कलर ऑप्शन स्नो व्हाइट, जेट ब्लैक, ट्रू ब्लू, स्पेस ब्लू और ट्रू पर्पल में आती है. इसकी कीमत 999 रुपये है.

ये भी पढ़े:- MSP Hike: मोदी सरकार का किसानों को बड़ा तोहफा, इन फसलों की MSP रेट में हुई बंपर बढ़ोतरी

Noise Buds Trance की स्पेसिफिकेशन
Noise Buds Trance को एलिगेंट और बीन से प्रेरित डिजाइन के साथ पेश किया गया है. Noise Buds Trance में AAC सपोर्ट के साथ 6mm ड्राइवर दिए गए हैं, जिसके साथ दमदार साउंड का दावा किया जा रहा है. कनेक्टिविटी के लिए बड्स में ब्लूटूथ v5.3 और हाइपर सिंक टेक्नोलॉजी का सपोर्ट है. वहीं कंपनी का दावा है कि इसके साथ 40 एमएस तक की लो-लेटेंसी का सपोर्ट मिलता है. बड्स के साथ वाटर रेसिस्टेंट के लिए IPX5 की रेटिंग मिलती है.

कंपनी बड्स के साथ वर्ष साल की वारंटी भी दे रही है. बैटरी क्षमता की बात करें तो कंपनी ने इसके साथ 45 घंटे बैटरी बैकअप का दावा किया है. बड्स के साथ चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप सी-पोर्ट का सपोर्ट है. बड्स फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करते हैं. कंपनी का दावा है कि बड्स 10 मिनट के चार्ज में 200 मिनट का प्ले टाइम देता है.

ये भी पढ़े:- अब Aadhaar नंबर से भी एक्टिवेट कर सकेंगे UPI सर्विस, नहीं होगी Debit Card की जरूरत, ऐसे करें सेटिंग…

Latest News

PM मोदी के दौरे से पहले CM योगी ने काशी में तैयारियों का लिया जायजा

Varanasi News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार शाम वाराणसी पहुंचे। सीएम योगी ने यहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र...

More Articles Like This