14 महीने में खत्म हो गई Britney Spears की शादी! पति सैम ने दिया चौंकाने वाला बयान

Must Read

Britney Spears Divorce: ब्रिटनी स्पीयर्स एक प्रसिद्ध अमेरिकी पॉप गायिका और डांसर हैं. मिसिसिपी में जन्मी ब्रिटनी को पॉप संगीत की “राजकुमारी” भी कहा जाता है. आज वो एक बार फिर चर्चा में हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि ब्रिटनी स्पीयर्स के पति सैम असगरी ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ऐलान ही कर दिया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

तलाक की याचिका का ये बताया गया आधार
दरअसल, ईरानी मूल के सैम असगरी और ब्रिटनी स्पीयर्स की शादी 14 महीने पहले ही हुई थी. अब ब्रिटनी के पति का कहना है कि उनकी शादी खत्म हो गई है. सैम ने कहा कि हमने अपनी “एक साथ यात्रा” समाप्त करने का फैसला किया है. बता दें कि 29 वर्षीय असगरी और 41 ब्रिटनी के बीच “अपूरणीय मतभेद” यानी कभी न खत्म होने वाले मतभेद का विवाह विच्छेद यानी तलाक की याचिका में हवाला दिया गया है.

कुछ ऐसा है सैम और ब्रिटनी स्पीयर्स के प्यार का सफर
जानकारी के मुताबिक ईरानी-अमेरिकी अभिनेता, मॉडल और फिटनेस ट्रेनर सैम असगरी से ब्रिटनी स्पीयर्स की मुलाकात साल 2016 में हुई थी. तब वो अपने गाने स्लंबर पार्टी की शूटिंग कर रही थीं. ब्रिटनी स्पीयर्स और पति सैम असगरी ने सितंबर साल 2021 में सगाई की थी. दोनों ने जून 2022 में शादी कर ली. अब दोनों के विवाह विच्छेद के लिए लॉस एंजिल्स काउंटी सुपीरियर कोर्ट में याचिका दायर की गई है.

इंस्टाग्राम पर ब्रिटनी स्पीयर्स के पति सैम ने किया पोस्ट
इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में ब्रिटनी स्पीयर्स और पति सैम असगरी ने कहा, “6 साल के प्यार और एक-दूसरे के प्रति प्रतिबद्धता के बाद मैंने और मेरी पत्नी ने एक साथ अपनी यात्रा समाप्त करने का फैसला किया है. हम एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार और सम्मान बरकरार रखेंगे. मैं उनके हमेशा अच्छे होने की कामना करता हूं.

ब्रिटनी स्पीयर्स ने अबतक नहीं की कोई टिप्पणी
आपको बता दें कि ब्रिटनी स्पीयर्स या उनके प्रतिनिधियों ने अब तक इस मामले में कोई टिप्पणी नहीं की है. हालांकि, उन्होंने बुधवार की रात एक एक पोस्ट किया था. इस पोस्ट में उन्होंने अपने 42 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स तलाक के बारे में तो कोई जानकारी नहीं दी. हालांकि, उन्होंने लिखा कि वह “जल्द ही एक घोड़ा खरीद रही हैं.”

ब्रिटनी स्पीयर्स 16 साल में बनी वैश्विक सुपरस्टार
दरअसल, ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपने गाने बेबी ‘वन मोर टाइम’ के रिलीज के बाद वैश्विक सुपरस्टार बन गईं. आपको ये जानकर हैरानी होगी की तब ब्रिटनी सिर्फ 16 साल की थीं. इसके बाद ब्रिटनी स्पीयर्स ने टॉक्सिक, वुमनाइजर और उफ!…आई डिड इट अगेन सहित कई हिट फ़िल्में भी दी हैं.

Latest News

03 May Ka Rashifal: शुक्रवार को सिंह और मकर राशि के जातकों को होना पड़ेगा परेशान, जानिए आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 03 May 2024: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की...

More Articles Like This