इटली की PM मेलोनी ने अपने पार्टनर से तोड़ा रिश्‍ता, सेक्सिस्‍ट कमेंट बना अलग होने की वजह  

Must Read

Italian Prime Minister Giorgia Meloni: इटली की पीएम जियोर्जिया मेलोनी (Giorgia Meloni) ने अपने 10 साल पुराने पार्टनर से रिश्‍ता तोड़ दिया है. शुक्रवार को जियोर्जिया मेलोनी ने खुद इसकी जानकारी दी. उन्‍होंने कहा कि वह अपने टीवी पत्रकार पार्टनर एंड्रिया जियाम्ब्रुनो (Andrea Giambruno) से अलग हो गई हैं. मेलोनी के पार्टनर जियाम्ब्रुनो को हाल के हफ्तों में ऑन एयर की गई सेक्सिस्ट कमेंट के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा है. पीएम मेलोनी के अनुसार, इस दोनों के अलग होने की वजह यह सेक्सिस्‍ट कमेंट ही है.

10 साल का रिश्‍ता अब खत्‍म हो गया: मेलोनी

जियोर्जिया मेलोनी ने फेसबुक पर लिखा कि एंड्रिया जियाम्ब्रुनो के साथ मेरा रिश्ता जो लगभग 10 साल तक चला, यहीं खत्म हो गया. पिछले कुछ समय से हमारे रास्ते अलग हो गए हैं और इसे स्वीकार करने का समय आ चुका है. बता दें कि दोनों की एक छोटी बेटी है. जियाम्ब्रुनो मीडियासेट द्वारा प्रसारित एक न्यूज प्रोग्राम के प्रस्‍तुतकर्ता हैं.

जियाम्ब्रुनो का ग्रुप सेक्‍स वाला कमेंट

इस सप्ताह के दो दिनों में, एक अन्य मीडियासेट शो ने जियाम्ब्रुनो के प्रोग्राम के ऑफ-एयर अंश प्रसारित किए, जिसमें उन्हें अभद्र भाषा का यूज करते हुए और एक महिला सहकर्मी के साथ छेड़छाड़ करते हुए दिखाया गया. वो महिला सहकर्मी से कहते हुए दिखते हैं कि मैं तुमसे पहले क्यों नहीं मिला?

बीते गुरुवार को दूसरी क्लिप प्रसारित की गई जिसमें जियाम्ब्रुनो एक अफेयर के बारे में दावा करते नजर आ रहे हैं. साथ ही महिला सहकर्मियों से यह कहते हुए सुना गया कि यदि वे ग्रुप सेक्स में शामिल होती है तो उनके लिए काम कर सकती हैं.

पहले भी विवादों में घिरे जियाम्‍ब्रुनो

ऐसा पहली बार नहीं हो रहा जब जियाम्ब्रुनो विवादों में आए हैं. इससे पहले अगस्‍त में एक गैंगरेप केस को लेकर की गई उनकी कमेंट पर काफी आलोचना हुई थी. अपनी कमेंट में वह पीड़िता को ही स्पष्ट रूप से दोषी ठहराए है. जियाम्ब्रुनो ने अपने शो के दौरान कहा कि अगर आप नाचने जाते हैं, तो आपको नशे में चूर होने का पूरा अधिकार है. लेकिन यदि आप नशे में होने और अपनी इंद्रियों को खोने से बचाते हैं, तो आप भी बच सकते हैं. मेलोनी ने उस एपिसोड के बाद कहा था कि उन्हें उनके पार्टनर की टिप्पणियों के आधार पर जज नहीं किया जाना चाहिए और आगे भविष्य में वह उनके व्यवहार के बारे में सवालों का जवाब नहीं देंगी.

Latest News

Lok Sabha Chunav: वो चार चेहरे, जो बने पीएम मोदी के प्रस्तावक; जानिए

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज वाराणसी लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया. पीएम मोदी...

More Articles Like This