US: अमेरिकी राष्ट्रपति की सुरक्षा में बड़ी चूक, काफिले से टकराई कार

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

US: रविवार को डेलावेयर के विलमिंगटन में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के काफिले के एक हिस्से से एक कार टकरा गई. टक्कर उस समय हुई जब जो बाइडन और प्रथम महिला जिल बाइडन अभियान कर्मचारियों के साथ एक कार्यक्रम से निकले. हालांकि वह दोनों सुरक्षित है.

चौराहे पर कार ने मारी टक्कर

एक बेज रंग की फोर्ड कार ने एक चौराहे पर आगे बढ़ने की कोशिश की, इससे पहले गुप्त सेवा कर्मियों ने वाहन को हथियारों के साथ घेर लिया और चालक को अपने हाथ ऊपर करने का निर्देश दिया.

औपचारिक सूचना में यह कहा गया

सीक्रेट सर्विस के प्रवक्ता स्पेशल एजेंट स्टीव कोपेक ने कहा, “आज, लगभग 8:09 बजे (0109 GMT), राष्ट्रपति के काफिले के मार्ग की सुरक्षा करने वाले एक सीक्रेट सर्विस वाहन को विलमिंगटन में एक अन्य वाहन ने टक्कर मार दी.” उन्होंने कहा, “इस आयोजन से कोई सुरक्षात्मक हित नहीं जुड़ा था और राष्ट्रपति का काफिला बिना किसी घटना के निकल गया.”

सुरक्षा कर्मियों ने ड्राइवर को पकड़ा

एक फुटेज में देखा गयागया कि बाइडन से सुरक्षा एजेंट उन्हें कार की टक्कर के बाद उनकी कार तक ले जा रहे थे ,जहाँ उनकी पत्नी पहले से ही बैठी थी. वहीं, सिल्वर सेडान का बम्पर क्षतिग्रस्त हो गया. इसके बाद सुरक्षा कर्मियों ने उस कार को घेर लिया और ड्राइवर को पकड़ लिया.

पहले भी हो चुकी है सुरक्षा में चूक 

पिछले साल एक छोटा निजी हवाई जहाज़ गलती से जो बाइडन के डेलावेयर अवकाश ग्रह के पास प्रतिबंधित हवाई क्षेत्र में प्रवेश कर गया, जिससे राष्ट्रपति और प्रथम महिला को थोड़ी देर के लिए निकाला गया. सीक्रेट सर्विस ने कहा कि “गलती से एक सुरक्षित क्षेत्र में प्रवेश करने” के बाद विमान को तुरंत प्रतिबंधित हवाई क्षेत्र से बाहर निकाला गया.

ये भी पढ़े: Jalaun Accident: डंपर ने पिकअप में मारी टक्कर, मासूम सहित चार की मौत, कई घायल

Latest News

Bharat Express Exit Poll Live: NDA को प्रचंड बहुमत का अनुमान, इंडिया अलायंस को मिल सकती है 126 सीटें!

Lok Sabha Election Exit Poll: लोकसभा चुनाव के सभी चरण आज संपन्न हो गए. अब नतीजों का इंतजार है....

More Articles Like This