Madhya Pradesh: चालक को आई झपकी और तीन सो गए मौत की नींद, चार घायल

Must Read

नीमच। मध्य प्रदेश से सड़क दुर्घटना की एक बड़ी खबर आ रही है। यहां मनासा तहसील में शनिवार को तड़के एक तेज रफ्तार वैन खड़ी ट्राली से टकरा गई। इस हादसे में जहां तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक आठ वर्षीय बच्चा सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को उदयपुर रेफर किया गया है। बताया जा रहा है यह दुर्घटना चालक को झपकी आने की वजह से हुई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मारुति वैन सवार सात लोग उज्जैन से नीमत जिले के मनासा के देवरी-खवासा आ रहे थे। इसी दौरान शनिवार को तड़के करीब साढ़े चार बजे मनासा क्षेत्र के रुपावास के समीप खड़ी ट्राली से तेज रफ्तार वैन टकरा गई। इस दुर्घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार घायल हो गए। बताया जा रहा है कि यह हादसा चालक को नींद का झोंका आने से हुआ।

हादसे में इन लोगों की हुई मौत

इस हादसे में संदीप पिता बंसीलाल पाटीदार उम्र 35 वर्ष, सुशीला बाई पति बंशीलाल पाटीदार 65 वर्ष, जयंती बाई उम्र 32 वर्ष शामिल हैं।

ये लोग हुए घायल
इस दुर्घटना में चार लोग गंभीर रूप से घायल हए है। घायलों में चेतना 12 वर्ष, नयन 8 वर्ष, पप्पू पाटीदार 35 वर्ष, कमला बाई 55 वर्ष शामिल हैं। सभी घायलों को जिला चिकित्सालय लाया गया। जबकि पप्पू पाटीदार की हालत गंभीर होने पर उदयपुर रेफर कर दिया गया है। मृतकों के शव को मनासा शासकीय चिकित्सालय में रखवाया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार के लोगों को सौंप दिया जाएगा।

Latest News

Sex Scandal Case: प्रज्वल रेवन्ना की बढ़ी मुश्किलें, MP-MLA कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वारंट

Bengaluru News: एक विशेष एमपी-एमएलए कोर्ट ने यौन उत्पीड़न मामले में जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट...

More Articles Like This