मुहर्रमः गुजरात के धोराजी में बिजली तार से टकराया ताजिया, 24 आए करंट की जद में, दो की मौत

Must Read

राजकोटः शनिवार को मुहर्रम के ताजिया जुलूस के दौरान बोकारों और गुजरात में बड़ा हुआ. बोकारों ने जहां हाईटेंशन तार से ताजिया सटने से 4 लोगों की मौत और 8 झुलस गए, वहीं गुजरात के धोराजी में मुहर्रम के जुलूस के दौरान ताजिया बिजली के तार से टकराने से 24 लोग करंट की जद में आ गए. इसमें दो लोगों की मौत हो गई. जबकि चार की हालत गंभीर बनी हुई है.

धोराजी के रसूलपारा इलाके में हुई दुर्घटना
ये दुर्घटना धोराजी के रसूलपारा इलाके में हुई. बताया जा रहा है कि मुहर्रम के मौके पर ताजिया निकाला जा रहा था. इसी दौरान ताजिया बिजली लाइन से टकराया गया. जिसके कारण 24 लोग करंट की जद में आ गए. इस दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई.

घायलों का अस्पताल में चल रहा उपचार
इस दुर्घटना में घायल लोगों का उपचार धोराजी सरकारी अस्पताल और निजी अस्पताल में चल रहा है. इसमें चार लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. दुर्घटना की जानकारी होने पर सरकारी और निजी अस्पताल में लोगों की भीड़ जमा हो गई.

मौके पर पहुंचे आला-अधिकारी
दुर्घटना की जानकारी होते ही धोराजी पुलिस और जीईबी अधिकारी सहित कई नेता मौके पर पहुंच गए. इसके अलावा डिप्टी एसपी रत्नो पीआई गोहिल, पीएसआई जडेजा भी धोराजी के निजी अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने घायलों के बारे में जानकारी लेते हुए संबंधितों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया.

सामने आया हादसे का वीडियो
मालूम हो कि इस हादसे का वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक ताजिया बिजली की लाइन से टकरा गया. इस घटना के बाद कई लोग अचानक बेहोश होकर सड़क पर ही गिर पड़े और कुछ लोग इधर-उधर भागने लगे. हादसे के दौरान कई बच्चे भी करंट की जद में आए हैं.

बोकारों में भी हुई ताजिया के तार से सटने की घटना
बता दें कि शनिवार की सुबह बोकारो के बेरमो अनुमंडल के पेटरवार थाना क्षेत्र अंतर्गत खेतको में ताजिया जुलूस के दौरान 11 हजार वोल्ट के हाई टेंशन तार में ताजिया सटने से चार लोगों की मौत हो गई. जबकि 8 लोग गंभीर रूप से झुलस गए. एक की हालत गंभीर बनी हुई है.

Latest News

गर्ल्स इन आईसीटी इंडिया–2024 कार्यक्रम में बोलीं Isha Ambani- “हम एक ऐसा भविष्य बना सकते हैं, जहां बेटियों को नेता बनने का समान अवसर...

Girls in ICT India-2024: अगर चौथी औद्योगिक क्रांति के इस डिजिटल युग में भारत को वर्ल्ड लीडर के तौर...

More Articles Like This