Gold Silver Price Today: सोने-चांदी के भाव स्थिर, जानिए आज का ताजा भाव

Must Read

Gold Silver Price Today, Sona Chandi Ke Bhav: अगर आप सोने-चांदी की खरीददारी करने वाले हैं, या आप सोने में निवेश करना चाहते हैं, तो यह आपके लिए अच्छी खबर है. बता दें कि सर्राफा बाजार में सोने-चांदी की कीमत में गिरावट के बाद भाव स्थिर हो गए हैं. पिछले 3 दिनों से सोने का भाव स्थिर है. वहीं चांदी की कीमत में बढ़ोत्तरी के बाद एक बार फिर भाव स्थिर हो गया है. आइए जानते हैं सर्राफा बाजार में बिकने वाले सोने-चांदी की कीमत…

सोने की कीमत में नहीं हुआ बदलाव
Bankbazaar.com के मुताबिक सोने की कीमत में गिरावट के बाद बीते तीन दिनों से भाव स्थिर हो गया है. बता दें कि जो 22 कैरेट सोना राजधानी दिल्ली के सर्राफा बाजार में कल यानी रविवार को 55,100 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिका, वो आज भी इसी रेट पर बिकेगा. वहीं अगर बात की जाए 24 कैरेट सोने की तो जो सोना कल 57,860 प्रति 10 ग्राम बिका, वो आज भी इसी दर से बिकेगा.

नहीं बढ़ें चांदी के दाम
Bankbazaar.com के मुताबिक अगर बात की जाए देश की राजधानी दिल्ली में बिकने वाले चांदी की कीमत की तो चांदी की कीमत में आज कोई बदलाव नहीं देखने को मिला है. यानी जो चांदी कल 76,500 रुपये प्रति किलोग्राम की दर से बिकी, वो आज भी इसी दर से बिकेगा.

UP में सोने की कीमत
Bankbazaar.com के मुताबिक अगर बात की जाए उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सर्राफा बाजार में बिकने वाले सोने के कीमत की तो जो सोना कल यानी रविवार को 55,100 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिका, वो आज भी उसी दर से बिकेगा. वहीं अगर बात की जाए 24 कैरेट सोने की तो जो सोना कल 57,860 प्रति 10 ग्राम बिका, वो आज भी उसी दर से बिकेगा.

मध्य प्रदेश में सोने चांदी का भाव
Bankbazaar.com के मुताबिक अगर बात की जाए मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में सोने चांदी की कीमत की तो यहां जो 22 कैरेट सोना कल यानी रविवार को 55,030 रुपये प्रति 10 ग्राम से बिका, वो आज भी इसी दर से बिकेगा. वहीं अगर बात की जाए 24 कैरेट सोने की तो जो सोना कल 57,780 रुपये प्रति 10 ग्राम के दर से बिक रहा था, वो आज भी इसी दर से बिकेगा. यानी कुल मिलाकर आज सोने की कीमत में कोई बदलाव नहीं देखने को मिला है.

ये भी पढ़ेंः चुनाव से पहले I.N.D.I.A में फूट! कांग्रेस ने दी आप को चुनौती; BJP बोली निकाह से पहले तीन तलाक…

Latest News

Bihar: पुलिस हिरासत में जीजा-साली की मौत, सैकड़ों लोगों ने थाना घेरा, कर रहे बवाल

Araria News: बिहार से बड़ी खबर आ रही है. यहां अररिया के ताराबाड़ी थाने में पुलिस हिरासत में जीजा-साली...

More Articles Like This