चुनाव से पहले I.N.D.I.A में फूट! कांग्रेस ने दी आप को चुनौती; BJP बोली निकाह से पहले तीन तलाक…

Must Read

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी (BJP) को हराने के लिए विपक्ष की तमाम पार्टियां एकजुट होकर I.N.D.I.A. गठबंधन तो बना लिया है, लेकिन चुनाव से पहले ही इस गठबंधन में खींचतान भी शुरू हो गई है. बीते दिनों छत्तीसगढ़ पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने छत्तीसगढ़ सरकार की आलोचना की. जिसके बाद कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी पर पलटवार करते हुए उन्हें पिछली शीला दीक्षित सरकार के प्रदर्शन की तुलना अपनी सरकार से करने की चुनौती दी.

बता दें कि जहां एक तरफ लोकसभा चुनाव में बीजेपी को हराने के लिए तमाम विपक्षी पार्टियां एक होकर I.N.D.I.A गठबंधन बनाईं हैं. इसी बीच कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के इस खींचतान पर बीजेपी को मौका मिल गया. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के तंज का जिक्र करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने एक्स (पहले ट्विटर) पर लिखा कि ‘निकाह से पहले तीन तलाक’.

बीजेपी ने कसा तंज
बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने I.N.D.I.A गठबंधन पर तंज करते हुए आगे कहा- ‘कांग्रेस नेता अनिल चौधरी ने केजरीवाल को भ्रष्ट बताया. केजरीवाल ने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार पर हमला बोला. गुंडू राव के बाद पवन खेड़ा ने दिल्ली मॉडल को दी चुनौती! अलका लांबा ने केजरीवाल को कहा AAP के ठग. निष्कर्ष: @AmitShah हमेशा सही होते हैं. काम खत्म, दोस्ती खत्म.’ पिछले दिनों लोकसभा में दिल्ली सेवा विधेयक पर चर्चा के दौरान अमित शाह ने कहा था कि ‘कांग्रेस को बताना चाहता हूं कि इस विधेयक के पारित होने के बाद वे (AAP) आपके साथ कोई गठबंधन नहीं करने जा रहे हैं.’ उन्होंने विपक्षी सांसदों से गठबंधन के बारे में नहीं, बल्कि दिल्ली के बारे में सोचने की अपील की.

कांग्रेस ने किया पलटवार
गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान बीते दिनों छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार में गए थे. जहां उन्होंने छत्तीसगढ़ के भूपेश बघेल सरकार की आलोचना की. जिसके बाद से कांग्रेस की तरफ से इस पर पलटवार किया गया. कांग्रेस के मीडिया और प्रचार विभाग के प्रमुख पवन खेड़ा ने ट्वीट किया कि ‘रायपुर क्यों जाएं? हमारी छत्तीसगढ़ सरकार के प्रदर्शन की तुलना पिछली रमन सिंह सरकार से की जाएगी. आइए हम अपनी पसंद का एक क्षेत्र चुनें और दिल्ली में कांग्रेस सरकार बनाम अपनी सरकार के प्रदर्शन की तुलना करें. हम बहस के लिए तैयार हैं?’ पवन खेड़ा ने कहा ‘रायपुर के लिए उड़ान भरने से पहले दिल्ली की जमीनी स्थिति के बारे में बात करें, जहां पूरा शहर रसातल में जा रहा है.’

ये भी पढ़ेंः अमेठी से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे RAHUL GANDHI, क्या चीनी की मिठास से वापस मिलेगी अमेठी?

ये भी पढ़ेंः RAHUL GANDHI BIKE RIDE: बाइक बनाने के बाद राहुल गांधी ने लगाई रेस, इस खूबसूरत जगह दौड़ाई ‘सुपरबाइक’

Latest News

Horoscope: कन्या, तुला, मकर राशि के जातकों को बरतनी होगी सावधानी, जानिए राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 04 May 2024: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की...

More Articles Like This