Tomato Price: पति ने सब्जी में डाला टमाटर, घर छोड़कर चली गई पत्नी; FIR दर्ज

Must Read

Tomato Price: मध्य प्रदेश को यूं ही नहीं अजब-गजब कहा जाता है, बल्कि यहां अजब-गजब कारनामें भी होते रहते हैं. जैसा की हम सभी जानते हैं कि इन दिनों टमाटर की मंहगाई चरम पर है, इसको लेकर सोशल मीडिया पर कई फनी वीडियो वायरल हो रहे हैं. वहीं मध्य प्रदेश के शहडोल जिले से टमाटर को लेकर बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां पति सब्जी में टमाटर डाल दिया, तो पत्नी अपने बच्चों के साथ घर छोड़कर मायके चली गई.

आपको बता दें कि टमाटर की महंगाई जहां एक तरफ लोगों की सिरदर्दी बढ़ा दी है, वहीं टमाटर को लेकर पति-पत्नी के बीच ये हुआ ये विवाद इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है.

जानिए पूरा मामला
दरअसल, मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक शहडोल जिले के धनपुरी थाने के बेम्होरी गांव के निवासी संजीव वर्मा ढाबा चलाने का काम करते हैं. इस दौरान वे टिफिन देने का भी काम करते हैं. पति ढाबे पर बनने वाली सब्जी में टमाटर डाल दिया. जब यह बात पत्नी आरती को पता चला तो विवाद करने लगी. विवाद इतना बढ़ गया है कि पत्नी बच्चों को लेकर मायके चली गई.

इधर पत्नी को बच्चों के साथ मायके जानें के बाद पति रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंचा और थाने में शिकायत दर्ज कराई. फिलहाल पुलिस पति-पत्नी के विवाद को सुलझाने में जुटी है. बता दें कि पति-पत्नी के बीच टमाटर को लेकर हुआ यह विवाद सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

ये भी पढ़ेंः Amazing News: यहां लगती है बंदरों की अदालत, कोर्ट में सुनवाई के दौरान परेशान हो जाते हैं अधिवक्ता

Latest News

Vastu Tips For Office Table: सैलरी बढ़ने के साथ होगा प्रमोशन, बस ऑफिस के टेबल पर रख दें ये चीजें

Vastu Tips For Office Table: सनातन धर्म में वास्तु का विशेष महत्‍व होता है. वास्‍तु शास्त्र के नियमों का पालन...

More Articles Like This