Delhi Metro: बंदर को लगा मेट्रो के सफर का शौक, यात्री के सिर पर चढ़कर की यात्रा

Must Read

Delhi Metro News: दिल्ली मेट्रो पिछले कुछ दिनों से चर्चा का केंद्र है. कभी वायरल होते वीडियो को लेकर दिल्ली मेट्रो चर्चा का विषय बनी तो बाढ़ में दिल्ली के लोगों की पहली पसंद दिल्ली मेट्रो बनी. 11 जुलाई को रिकॉर्ड 62 लाख लोगों ने दिल्ली मेट्रो से यात्रा की थी. इस बीच अब एक वीडियो फिर से दिल्ली मेट्रो के भीतर का वायरल हो रहा है. इस बार ये किसी डांस का या झगड़ा का वीडियो नहीं बल्कि एक बंदर का है.

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि बंदर मेट्रो कोच के अंदर है. वो लोगों के पास जा रहा है. इस बंदर को देखकर लोग परेशान हो रहे हैं और इधर उधर भाग रहे हैं. इस बीच बंदर कभी सीट पर बैठ रहा है तो कभी वो मेट्रो की कोच में चल रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बंदर सीट पर बैठे एक शख्स के पीठ पर बैठ गया है.

बंदर ने कोच के भीतर की उछल कूद
बताया जा रहा है कि बंदर ने किसी को किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं पहुंचाया. वो पूरी यात्रा के दौरान उछल कूद करता रहा है. एक सीआईएसएफ का जवान बंदर को पकड़ने के लिए पीछे पीछे घूम रहा है लेकिन वो बंदर को नहीं भगा पाया. वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

क्या बोले यूजर्स
वीडियो को इंस्टाग्राम के एक @hasleyoriginals ने शेयर किया है. वीडियो को खबर लिखे जाने तक लाखों ने देखा है. इस पर लोगों की विभिन्न प्रतिक्रियाएं आ रही है. कमेंट के माध्यम से एक यूजर ने लिखा कि कैसे एक एक बंदर को दिल्ली मेट्रो के भीतर देखकर लोग भाग रहे हैं. वहीं, एक जवान जिसकी ड्यूटी पूरी हो गई है वो बंदर से लोगों को बचाने का प्रयास कर रहा है. कई यूजर्स के कमेंट इस वीडियो पर सामने आए हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि दिल्ली मेट्रो बनी चिड़िया घर, वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये दिल्ली मेट्रो है बॉस यहां कुछ भी हो सकता है. आपको बता दें कि इस वीडियो को तेजी के साथ शेयर किया जा रहा है.

Latest News

Maharashtra News: कांग्रेस ने दलितों-पिछडों के अधिकार को छीनने का किया अपराध: डा दिनेश शर्मा

Maharashtra News: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने आरक्षण...

More Articles Like This