Ajab Gajab News: जीभ साफ करने के दौरान युवक निगल गया टंग क्लिनर, जानिए फिर क्या हुआ…

Must Read

Gonda News: उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद से एक अजब गजब मामला देखने को मिला है. यहां पर एक युवक ने ब्रश करने के बाद टंग क्लिनर ही निगल गया. इसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई. बताया जा रहा है कि 25 वर्षीय युवक शिवाकांत ब्रश करने के साथ टंग क्लिनर से जीभ साफ कर रहा था, इस बीच वो टंग क्लिनर को ही निगल गया. इसके बाद युवक को सीने में दर्द शुरू हो गया और उसको सांस लेने में भी तकलीफ शुरू हो गई. जिसके बाद युवक ने कई डॉक्टरों से संपर्क किया. सभी ने चेकअप करने के साथ ही युवक को लकनऊ में आगे के उपचार के लिए रेफर कर दिया.

कैसे बची जान
लगातार कोशिश के साथ ही युवक गोंडा के एक निजी अस्पताल में पहुंचा, जहां पर एक सर्जन से युवक ने सम्पर्क किया. डॉक्टर ने युवको को एक्स-रे कराने को कहा. एक्स-रे की रिपोर्ट देखने के बाद चिकित्सक ने पीड़ित का ऑपरनेशन करने का निर्णय लिया. जिसके बाद युवक का ऑपरेशन किया गया और पीड़ित की जान बच गई. परिजनों ने चिकित्सक को धन्यवाद दिया. परिजनों का कहना है कि पीड़ित ब्रश करने के साथ ही जीभ साफ करने के दैरान टंग क्लिनर ही निगल गया. जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई.

क्या बोले डॉक्टर
इस मामले में ऑपरेसन करने वाले चिकित्सक का कहना है कि हमारे पास मोतीगंज निवासी 25 वर्षीय शिवाकांत आए. उनके गले के रास्ते टंग क्लिनर पेट में चला गया था और फंस गया था. उन्होंने बताया कि पीड़ित युवक का हमने और टीम ने ऑपरेशन किया. अब युवक पूरी तरीके से स्वस्थ्य है और उपचार जारी है.

यह भी पढ़ें-

UP Weather Update: यूपी में IMD ने जारी किया अलर्ट, इन जिलों में मूसलाधार बारिश की संभावना

Latest News

कांग्रेस लोगों को बांटने का काम करती है, जबकि भाजपा देश के प्रत्येक नागरिक को सक्षम बनाने का करती है काम: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने...

More Articles Like This