UP Weather Update: यूपी में IMD ने जारी किया अलर्ट, इन जिलों में मूसलाधार बारिश की संभावना

Must Read

UP Weather Update: उत्तर प्रदेश में पिछले कई दिनों से बारिश का सिलसिला जारी है. प्रदेश में लगातार हो रही बारिश से जगह-जगह जलजमाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है, जिससे लोगों को आने जाने में कड़ी मशक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं मौसम विभाग ने आगामी 17 अगस्त तक प्रदेश के ज्यादात्तर हिस्सों में भारी बारिश की संभावना जताई है.

इन जनपदों में बारिश का अलर्ट
मौसम विभाग ने देवरिया, गोरखपुर, संतकबीर नगर, बस्ती और कुशीनगर, महाराजगंज, सिद्धार्थ नगर, गोंडा, बलरामपुर, श्रावस्ती, लखीमपुर खीरी, सीतापुर, बहराइच में मेघ गर्जन के साथ मूसलाधार बारिश की संभावना जताई है.

आज के मौसम का हाल
मौसम विभाग की मानें तो आज यानी 14 अगस्त, सोमवार के दिन यूपी के पश्चिमी और पूर्वी दोनों ही भाग में कुछ जगहों पर बारिश की बौछारें पड़ सकती है. वहीं पश्चिमी यूपी की एक दो जगहों पर तेज बारिश पड़ने और बिजली भी गिरने की संभावना है. मौसम विभाग ने सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, मुरादाबाद, रामपुर, बरेली, पीलीभीत व आस पास के इलाकों में गरज चमक के साथ बिजली गिरने की संभावना जताई है.

15 से 17 अगस्त के मौसम का हाल
मौसम विभाग ने आगामी तीन दिनों तक गोरखपुर, संतकबीर नगर, बस्ती, कुशीनगरमहाराजगंज, सिद्धार्थनगर, गोंडा और बलरामपुर के आस-पास के हिस्सों में भारी से अति भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. वहीं प्रदेश के पश्चिमी और पूर्वी दोनों भाग में कई जगहों पर हल्की से मध्यम बारिश की संभावना जताई है.

ये भी पढ़ेंः मथुरा वृंदावन में उमड़ी भक्तों की भीड़, यमुना स्नान के दौरान 2 डूबे, 1 की मौत दूसरे की तलाश जारी

Latest News

वेद रूपी कल्पवृक्ष का पका हुआ फल है श्रीमद्भागवतमहापुराण: दिव्य मोरारी बापू 

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, श्रीमद्भागवतमहापुराण वेद रूपी कल्पवृक्ष का पका हुआ फल है।...

More Articles Like This