Entertainment News: जवान फिल्म का ‘चलेया तेरी ओर’ का टीजर आउट, 14 अगस्त को रिलीज होगा गाना

Must Read

Bollywood News: किंग खान के फैंस के लिए बड़ी खबर है. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की जवान (Jawan) फिल्म का गाना जिंदा बंदा रिलीज हो चुका है. इस गाने के सामने आने के बाद शाहरुख के फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्म जवान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब फिल्म के मेकर्स आगामी 14 अगस्त को जवान का एक और गाना रिलीज करने जा रहे हैं.

चलेया तेरी ओर गाने का आया टीजर
आपको बता दें कि शाहरुख भी लगातार अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ का प्रमोशन सोशल मीडिया के जरिए कर रहे हैं. उनकी फिल्म को लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. इन सबके बीच सोशल मीडिया पर शाहरुख ने शनिवार को फिल्म के एक गाने का टीजर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “ये गाना 14 अगस्त के दिन रिलीज होने वाला है. गाने का टाइटल चलेया तेरी ओर है.” दरअसल, गाने के टीजर वीडियो में SRK और नयनतारा रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

फिल्म में शाहरुख ने लिया विलेन अवतार
दरअसल, जवान एक एक्शन फिल्म है, लेकिन शाहरुख खान गाने के टीजर वीडियो में शाहरुख अपने पुराने रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. अब उनके फैंस को गाने का बेसब्री से इंतजार है. बता दें कि टीजर में समुद्र से लेकर सड़क किनारे का नजारा है. यहां शाहरुख और नयनतारा डांस करते दिख रहे हैं.

जवान में नजर आएंगी दीपिका
रिपोर्ट्स के मुताबिक किंग खान की इस फिल्म में 6 गाने हैं. फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुोकण भी नजर आएंगी. खास बात ये है कि फिल्म में शाहरुख डबल रोल में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें-

12TH FAIL TEASER: UPSC एस्पिरेंट्स के स्ट्रगल को बताएगी फिल्म, टीजर ने मचाया धमाल

Latest News

Video: PM मोदी ने खुद पर बना मीम किया शेयर, लिखा- “अपने आप को डांस करता देख अच्छा लगा…”

Lok Sabha Elections-2024: चुनावी मौसम में सोशल मीडिया पर तरह-तरह के एनिमेशन बनाकर नेताओं पर निशाना साधा जाता है....

More Articles Like This