Horoscope Today: मेष और सिंह राशि वालों का दिन रहेगा शुभ, जानिए अन्य राशियों का हाल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 14 August 2023: आज 14 अगस्त, सोमवार का दिन है. आज सावन का सोमवार भी है, ऐसे में भगवान शंकर की पूजा आज विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, कि आज यानी रविवार का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है? जानिए मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के राशिफल का हाल…

मेष: आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा. किसी विशेष कारण से आप मन से प्रसन्न रहेंगे. कोई नया व्यवसाय के बारे विचार कर रहे हैं तो ये समय आपके लिए काफी अच्छा हो सकता है.

वृष: इस जातकों के लिए आज का दिन चुनौती भरा हो सकता है. हालांकि किसी रुके काम के पूरा होने से मन में प्रसन्नता भी रहेगी. व्यापार में लाभ की आपार संभावनाएं हैं. नौकरी में बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है.

मिथुन: आज का दिन इस राशि के जातकों के लिए मिला जुला रहने वाला है. आज कई प्रकार के उतार चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं. व्यापार में लाभ नहीं होगा. सेहत को लेकर सतर्क रहें.

कर्क: आज का दिन आपके लिए सामन्य नहीं रहने वाला है. पुरानी किसी समस्या को लेकर मन खिन्न रह सकता है. आर्थिक स्थिति में सुधार ना होने से परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

सिंह: आज का दिन आपके लिए शुभ रहने वाला है. लंबी यात्रा के योग हैं. व्यापार में अच्छे परिणाम मिल सकते हैं. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. बड़ों का आशीर्वाद लें.

यह भी पढ़ेंः NAME ASTROLOGY: F अक्षर के नाम वाले होते हैं भाग्यशाली, बनी रहती है शुक्र की कृपा

कन्या: कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी महत्वपूर्ण है. न्यायपालिका से जुड़े किसी मामले में निर्णय आपके विपक्ष जा सकता है. निगेटिव एनर्जी से दूर रहें. मन सकारात्म उर्जा की ओर लगाएं.

तुलाः समाजिक पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. कोई खुशखबरी मिलने की संभावना है. नौकरी में पदोन्नती हो सकती है. क्रोध पर नियंत्रण रखें.

वृश्चिकः आज का दिन मिला जुला रहेगा. किसी कार्य के संपन्न होने से मन खुश रहेगा. प्राइवेट सेक्टर में कार्यरत लोगों को बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. वाणी पर संयम बरतें.

धनुः दांपत्य जीवन सुखमय होगा. परिवार का साथ मिलेगा. नौकरी में प्रमोशन की संभावना है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है.

मकरः वाहन चलाते समय सावधान रहें. विद्यार्थियों के लिए विशेष दिन है. नौकरी पेशा वालों का ट्रांसपर अपनी मनपसंद जगह हो सकता है. घरेलू समस्याओं से दूर रहें.

कुंभः आज का दिन शुभ रहने वाला है. कोर्ट कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आने की उम्मीद है. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन संभव है. बातचीत पर संयम बरतें.

मीनः आज का दिन परेशानियों भरा रहेगा. विरोधी सक्रिय रहेंगे. कोर्ट-कचहरी के मामलों से दूर रहें, वरना कानूनी मामलों में फंस सकते हैं. इस राशि के व्यापारी वर्ग को घाटे का सौदा करना पड़ सकता है.

यह भी पढ़ें- AMEER BANNE KE TOTKE: 5 रुपये के सिक्के से कोसों दूर भाग जाएगी गरीबी, एक झटके में बन जाएंगे अमीर

Latest News

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव की तीसरे चरण की पोलिंग संपन्न, जानिए कितने प्रतिशत पड़े वोट

Lok Sabha Election 3rd Phase Poll: देश में इस समय लोकतंत्र का महापर्व चल रहा है. लोकसभा चुनाव के...

More Articles Like This