Ajab Gajab News: सावन में मोर और Police की दोस्ती वीडियो वायरल, इंस्पेक्टर की आवाज सुन दौड़कर आ जाता है पास

Must Read

हरदोई: इस समय सावन का महीना चल रहा है. सावन में राष्ट्रीय पक्षी मोर का दिल को छू लेने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में महादेव के पुत्र कार्तिकेय की सवारी मोर और पुलिस (UP Police) की दोस्ती नजर आ रही है. दरअसल, इंसान हो या पशु पक्षी, सभी प्रेम की भाषा समझते हैं. अभी हाल के दिनों में आरिफ और सारस की दोस्ती की तस्वीर भी सामने आई थी. इसके बाद अब हरदोई में एक पुलिसकर्मी और राष्ट्रीय पक्षी मोर की दोस्ती का मामला सामने आया है.

यह भी पढ़ें- ज्योति मौर्य से 4 कदम आगे निकली बिहार की सरिता, लव मैरिज के 13 साल बाद प्रिंसिपल प्रेमी संग फरार

पुलिस और मोर की दोस्ती

आपको बता दें कि थानाध्यक्ष और मोर की दोस्ती ऐसी है कि जब भी थानाध्यक्ष चाहें मोर उनके पास चला आता है. मोर अपने दोस्त के हाथ से खाना खाता है. दोनों की अजब गजब दोस्ती का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग भी इसे काफी पसंद कर रहे हैं. दरअसल, ये मामला हरदोई के अरवल थाने का है. यहां थानाध्यक्ष श्यामू कनौजिया और राष्ट्रीय पक्षी मोर की दोस्ती का वीडियो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. जब से श्यामू कनौजिया की अरवल थाने में बीते कुछ माह से तैनाती हुई, उसके बाद से थाने के इर्द-गिर्द रहने वाला राष्ट्रीय पक्षी मोर उनका दोस्त बन गया.

यह भी पढ़ें- कानपुर में SDM Jyoti Maurya जैसी घटना, सफल होते ही पत्नी की पति को दो टूक, स्टेटस मेल नहीं खाता साथ नहीं रहूंगी

पुलिस की आवाज सुन आ जाता है पास

दरअसल, श्यामू कनौजिया के हाथ से मोर रोजाना खाना खाता है. थानाध्यक्ष उसे कभी बिस्कुट तो कभी नमकीन भी खिलाते हैं. मोर भी बड़े चाव से उनके हाथ से बिस्कुट-नमकीन खाता है. इतना ही नहीं श्यामू कनौजिया जब भी मोर को बुलाते हैं, तो वह भागकर उनके पास चला आता है. पुलिस और मोर की दोस्ती का ये वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है. दोनों की दोस्ती की लोग काफी सराहना कर रहे हैं. आपको बता दें कि थानेदार और मोर के बीच दोस्ती का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. लोगों का कहना है कि इंसान भले ही प्रेम की भाषा ना समझे, लेकिन पशु-पक्षी प्रेम की भाषा को बखूबी समझते हैं.

Latest News

06 May 2024 Ka Panchang: सोमवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

06 May 2024 Ka Panchang: हिंदू धर्म में किसी भी कार्य को करने से पहले शुभ और अशुभ मुहूर्त...

More Articles Like This