कानपुर में SDM Jyoti Maurya जैसी घटना, सफल होते ही पत्नी की पति को दो टूक, स्टेटस मेल नहीं खाता साथ नहीं रहूंगी

Must Read

SDM Jyoti Maurya Part 2: एसडीएम ज्योति और आलोक वाले मामले के बाद देश के विभिन्न इलाकों से खबरे आईं कि कई पतियों ने अपनी पत्नियों की कोचिंग छुड़ा चुके हैं. ऐसे में एक मामला आया है उत्तर प्रदेश के कानपुर से, जहां पर शादी, नौकरी, बेवफाई और फिर धमकी वाले हालात देखने को मिले हैं. दरअसल, यहां पर पत्नी को एक पती ने मेहत कर के पढ़ाया है बावजूद इसके वो दर दर की ठोकरें खाने को मजबूर है. वहीं पढ़ाई में खर्च किए गए पैसों के कर्ज को वो भर रहा है. पति मजदूरी करने पर विवश है. जानिए पूरा मामला.

ये भी पढ़ेंः Ajab Gazab: चप्पल हुई चोरी, तो युवक ने कराई FIR; पुलिस ने कही ये बात

पूरा मामला

कानपुर देहात के रहने वाले अर्जुन की शादी 2017 में हुई थी. शादी बस्ती जिले की निवासी सविता मौर्य से हुई थी. सविता पढ़ने में होनहार थी, इसको देखते हुए पति ने उनको पढ़ाया और उसका दाखिला “रामा कॉलेज ऑफ नर्सिंग एण्ड पैरा मेडिकल साइंस” में कराया. वहीं आगे की पढ़ाई और फीस भरने के लिए मजदूरी कर के पैसा एकत्र करने लगा. पढ़ाई पूरी होने के साथ ही सविता की नौकरी दिल्ली में लग गई. कुछ दिनों तक उसकी नौकरी चली लेकिन अचानक अर्जुन को कुछ शक हुआ जिसेक बाद उसने अपनी पत्नी के वापस घर बुला लिया. तमाम सिफारिसों के बाद उसकी नौकरी कानपुर देहात के रसूलाबाद के नारखुर्द में बने स्वास्थ्य केंद्र में लगवाया. जिसके बाद सविता के मिजाज बदलने लगे.

यह भी पढ़ें- Bageshwar Dham: धीरेंद्र शास्त्री के दरबार में जाएंगे CM योगी और बाबा रामदेव, जानिए किसकी खुलेगी पर्ची?

कर्ज की भरपाई कर रहे अर्जुन

पति ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी सविता उनसे दूरी बनाने लगी. वहीं उनसे कहने लगी कि तुम काले हो हमारा तुम्हारा स्टेट्स हमसे मेल नहीं करता, इसके बाद परिवार में विवाद शुरू हुआ. वहीं अर्जुन ने अपनी पत्नी से गुहार लगाना शुरू किया जिससे घर का हालात सुधरें. वहीं अर्जुन अभी लिए गए कर्ज की भरपाई कर रहे हैं. वो कर्ज में बुरी तरीक से जुझे हैं. उनका कहना है कि जिनसे उन्होंने कर्ज लिया था वो उनके घर आते हैं कर्ज लेने. ये मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना है. वहीं लोग इस पर तरह तरह की बातें कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि ये मामला भी बरेली एसडीएम से मेल खाता है.

Latest News

Jaunpur News: बहुजन समाज के लिए मायावती का शासन रहा यादगार: श्रीकला सिंह

Jaunpur News: श्रीकला धनंजय सिंह ने जगह- जगह जुटी महिलाओं को संबोधन में कहा की देश की आज़ादी के...

More Articles Like This