SDM Jyoti Maurya: बेवफा SDM का एक और वीडियो वायरल, इंटरनेट पर मचा रहा धूम

Must Read

SDM Jyoti Maurya: ज्योति मौर्या, यूपी के बरेली में पीसीएस (PCS) अधिकारी हैं, जो लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. सोशल मीडिया पर ज्योति मौर्या (Jyoti Maurya) को लेकर बहुत से लोग टिप्पणी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक महिला का अपने पति से आक्रोशित होकर बोलने का एक वीडियो वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि ये महिला कोई और नहीं, बल्कि ज्योति मौर्या हैं, जो अपने पति पर भड़की हुई हैं. हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं.

क्‍या है वीडियो में?

बता दें कि वीडियो में एक महिला फोन पर बात कर रही है. जब उसका पति वीडियो रिकॉर्ड करने आता है, तो दोनों में बहस शुरू हो जाती है. पति-पत्नी बातचीत में एक दूसरे के मां-बाप को भी घसीटते दिखते हैं. महिला कह रही है कि मेरे मां-बाप, तुम्हारे मां-बाप की तरह नहीं जो झाडू लगाकर आगे नहीं बढ़े हैं.

एसडीएम और उनके पति का बताया जा रहा वीडियो

महिला कह रही है, ‘तेरा बाप तो ठेले वालों को भी नहीं छोड़ता, हम तो जमींदार लोग है.’ महिला कह रही है कि गंदी भाषा का प्रयोग करोगे, तो गंदा सुनोगे भी. महिला इस बातचीत का पूरा वीडियो भी रिकॉर्ड कर रही है. दावा किया जा रहा है कि यह बातचीत ज्योति मौर्या और उनके पति अलोक मौर्या के बीच की है. हालांकि, हम इसकी पुष्टि नहीं कर रहे हैं.

लोग विवाद पर कर रहे हैं ऐसी टिप्पणियां

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘PCS अधिकारी ज्योति मौर्या और उनके पति चाहे जिस भी कारण से अलग हो रहे हैं, वह उन दोनों का व्यक्तिगत मामला हो सकता है. परन्तु उनका यह कृत्य फिर किसी पति को हीरा ठाकुर बनने से रोकेगा, आने वाली पीढ़ी की लड़कियों को उनके सपने देखने और पूरे करने में अड़चनें पैदा करेगा.’ एक अन्य ने लिखा, ‘ज्योति मौर्या ने आलोक मौर्या के साथ जो किया उसका समाज पर एक बहुत ही नकारात्मक प्रभाव पड़ा है. गली मोहल्ले में हर जगह यही चर्चाएं हो रही हैं कि बेटियों को पढ़ाओ मगर बहुओं को नहीं.’

एक यूजर ने लिखा, ‘सबकी ज्योति मौर्या से तुलना न कीजिए, हर स्त्री त्याग करती है, तब परिवार चलता हैं.’ सतीश नाम के यूजर ने लिखा, ‘ज्योति नाम की इस औरत ने उन तमाम लड़कियों के लिए कामयाबी के दरवाज़े बंद कर दिये हैं, जो विवाह के बाद ससुराल में पढ़ लिखकर अपना कैरियर बनाना चाहती हैं.’ एक अन्य ने लिखा, ‘ज्योति मौर्या और आलोक मौर्या की कहानी में पारिवारिक लड़ाई अधिक है. इसमें समाज को अधिक दखल नहीं देना चाहिए.’ वहीं एसडीएम ज्योति मौर्या (Jyoti Maurya) के पति आलोक ने बताया है कि ज्योति ने 2020 में होम गार्ड के गाजियाबाद जिला कमांडेंट से दोस्ती की थी. दोनों की बातचीत से आलोक को शक हुआ और उसे दोनों की चैट मिल गई. आलोक ने आरोप लगाया है कि ज्योति उसे डरा और धमका रही हैं. वह कमाडेंट से शादी करना चाहती है. हालांकि मामल सामने आने के बाद जांच चल रही है.

Latest News

Mumbai Rains: मुंबई में मौसम ने ली अचानक करवट, धूल भरी आंधी के साथ बरसे बादल; विमान सेवा प्रभावित

Mumbai Rains: मुंबई में आज दोपहर अचानक मौसम ने करवट ली. दोपहर के समय अचानक आई धूल भरी आंधी...

More Articles Like This