Jharkhand: कुएं में गिरी अनियंत्रित सूमो, बच्ची और महिला सहित 6 लोगों की मौत

Must Read

हजारीबागः पदमा प्रखंड स्थित रोमी गांव के पास दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां एक अनियंत्रित सूमो विक्टा गाड़ी सड़क के किनारे स्थित कुएं में गिर गई, इस दुर्घटना में एक बच्ची और महिला सहित छह लोगों की मौत हो गई. वाहन में सात लोग सवार थे. काफी प्रयास के बाद वाहन को बाहर निकाल लिया गया. डूबे लोगों को भी निकालने का प्रयास किया जा रहा है.

बाइक को बचाने में हुआ हादसा
मिली जानकारी के अनुसार, हजारीबाग से लोग सुमो विक्टा में सवार होकर दरभंगा से बरही होते हुए हजारीबाग आ रहे थे. इसी दौरान एक बाइक को बचाने के चक्कर में एनएच 31 रोमी के पास वाहन अनियंत्रित होकर कुएं में रेलिंग को तोड़ते हुए गिर गया. हादसे के शिकार सभी लोग हजारीबाग के मंडई के रहने वाले थे और एक पूजा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दरभंगा गए थे.

सभी लोग जुट गए बचाव काम में
घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया. भारी बारिश के बीच ग्रामीण लोगों को बचाने में जुट गए. दो लोगों को जैसे-तैसे बाहर भी निकाला गया है, जिन्हें अस्पताल भेजा गया. इसमें एक की मौत हो गई है. एनएचएआई की मदद से पुलिस राहत काम में जुट गई. वाहन को निकालने में एनएचएआई (भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण) की मदद ली गई. क्रेन के माध्यम से वाहन को निकाला गया. यह दुर्घटना दोपहर करीब 2:00 बजे की बताई जा रही है.

Latest News

Weather Update: चुभती-जलती गर्मी के बीच देश के कई हिस्से में लू का रेड अलर्ट, इन राज्यों में गरज के साथ बारिश

Weather Update: देश के कई राज्यों में इस समय भीषण गर्मी पड़ रही है. भीषण गर्मी और लू के...

More Articles Like This