सावन से पहले बाबा केदारनाथ के सामने निब्बी ने निब्बा को किया प्रपोज, लोगों ने सुनाई खरी-खरी

Must Read

Girlfriend Boyfriend Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में एक लड़की पीली साड़ी पहनकर अपने बॉयफ्रेंड को बाबा केदारनाथ मंदिर के सामने फिल्मी अंदाज में प्रपोज करती नजर आ रही है. सावन से पहले कपल के ऐसा करने पर लोगों ने विरोध भी किया. सोशल मीडिया पर भी जब लोगों ने वीडियो देखा, तो यूजर्स ने कपल को खूब खरी-खोटी सुनाई. वहीं, कुछ लोगों ने पूछा इसमें गलत क्या है.

यह भी पढ़ें- Monsoon Update: IMD की चेतावनी, देश के इन राज्यों में भारी बारिश का रेड अलर्ट

लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को घुटने पर बैठकर किया प्रपोज
आपको बता दें कि लड़की ने बॉयफ्रेंड को घुटने पर बैठकर प्रपोज किया. दरअसल, जब से लोगों के हाथों में फोन आया है, तब से वह किसी भी ट्रेंड को फॉलो करने में लगे हैं. बताया जा रहा है कि ये ट्रेंड सेट करने का भी प्रयास है. इसके तहत कपल कहीं घूमने जाए और दोनों में कोई अचानक शादी के लिए प्रपोज कर दे. ये वीडियो देखकर बाकी लोग भी इस भेड़चाल में शामिल हो सकते हैं. वहीं, ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोग कपल का विरोध करने लगे.

देखें ये वायरल Video
आपको बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक वीडियो में दिख रही लड़की एक ब्लॉगर है. लड़की का नाम विशाखा है. उसका अपना इंस्टाग्राम पेज (@ridergirlvishakha) है, जिसपर उसने रील भी शेयर किया है. इसमें उसने लिखा है कि सब कुछ प्लान के मुताबिक हुआ. मैचिंग कपड़े, रिंग साइज और ट्रैवल प्लान सब परफेक्ट. भोलेनाथ के आशीर्वाद से मेरा सपना पूरा हो गया.

लड़की ने फिल्मी अंदाज में बॉयफ्रेंड कोसकिया प्रपोज
दरअसल, वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि केदारनाथ धाम यात्रा पर गए कपल बाबा के दर पर खड़े होकर प्रार्थना कर रहा हैं. दोनों ने पीले रंग के कपड़े पहने हैं. तभी लड़की अपना एक हाथ पीछे करती है और पास में खड़े शख्स से कुछ मांगती है. वह शख्स उसके हाथ में कोई छोटा सा डिब्बा देता है, जिसको लेकर वह फिल्मी अंदाज में अपने घुटने पर बैठ जाती है. लड़का जैसे ही अपनी आंखें खोलता है, वह खुशी के मारे झूम उठती है. फिर लड़की लड़के को रिंग पहनाकर प्रपोज करती है. इसके बाद लड़का भी हां कर देता है. इसके बाद दोनों गले लग जाते हैं.

Latest News

डॉ. राजेश्वर सिंह ने NCERT की पुस्‍तकों में हुए संशोधन की सराहना, कहा- ये परिवर्तन छात्रों को सूचना के दृष्टिकोण से बनाएंगे सशक्त

Dr Rajeshwar Singh: डॉ. राजेश्वर सिंह ने राष्ट्रीय शैक्षिक अनुसंधान और प्रशिक्षण परिषद द्वारा 12वीं कक्षा तक की पुस्तकों में किए गए...

More Articles Like This