Viral Letter: Employee ने लिखा ऐसा रिजाइन लेटर, बॉस की भी खुली रह गई आंख, फोटो वायरल

Must Read

Viral Resignation Letter: आज के परिवेश में कॉर्पोरेट सेक्टर में काम करना काफी टफ टास्क है. कंपनियों में कुछ लोगों के लिए जॉब करना काफी इंटरेस्टिंग होता है. लेकिन, कई लोग इसमें सर्वाइव नहीं कर पाते हैं. कॉर्पोरेट में या सरकारी किसी भी नौकरी में कर्माचारियों की कई शिकायत होती है. इस शिकायत के मुख्य कारक में गुस्सा और साथ ही ऑफिस पॉलिटिक्स के सभी अंश शामिल होता है. इससे आजिज आकर कई लोग रिजाइन भी कर देते हैं. आज हम ऐसा ही एक रिजाइन लेटर लेकर आए हैं, जो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है. इसको स्विगी इंस्टामार्ट के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है.

ऐसे लिखा रिजाइन लेटर
फोटो देखकर यही लग रहा है कि ये किसी क्रिएटिव एंप्लॉय का रिजाइन लेटर है. इस लेटर में रिजाइन लिखने के लिए कलम का इस्तेमाल तो हुआ ही है, साथ में विभिन्न स्नैक आइटम का प्रयोग किया गया है. इस स्पेशल प्रकार का इस्तीफा पत्र को जो भी देख रहा है वो एंप्लॉय की तारीफ कर रहा है साथ ही वो अपनी हंसी को रोक पाने में असमर्थ है.

लोग कर रहे कमेंट
इस पोस्ट को Swiggy Instamart के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. इस पोस्ट को अभी तक 95 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है. वहीं, इस पोस्ट पर यूजर्स के जमकर कमेंट मिल रहे हैं. कुछ यूजर्स उसकी तारीफ कर रहे हैं. जिसने ये त्यागपत्र तैयार किया है. इस पत्र वाले पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि इसमें कुछ बातें ऐसी है जो वास्तव में सही है जो आम तौर पर लोग कहना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें-

Latest News

Gold Silver Price Today: सोने और चांदी के भाव में भारी बढ़ोत्तरी, जानिए आज का नया रेट

Gold Silver Price Today, 03 May 2024: आने वाले कुछ दिनों बाद अक्षय तृतीया का पर्व मनाया जाएगा. इस...

More Articles Like This