KMP Expressway पर हादसा: चालक ने खड़ा किया कार, ठहर गई चार की जिंदगी

Must Read

हरियाणाः मंगलवार की देर रात बहादुरगढ़ के कुंडली-मानेसर-पलवल एक्स्प्रेस वे पर मांडोठी टोल प्लाजा के निकट बड़ी सड़क दुर्घटना हुई. इस घटना में दो बच्चों सहित चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतकों में एक पुरुष, एक महिला और दो लड़की शामिल हैं. अभी मृतकों की आधिकारिक पहचान की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन मृतक महिला का नाम अंजलि बताया जा रहा है. यह लोग राजस्थान से धार्मिक यात्रा कर मेरठ लौट रहे थे.

पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई कार
मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार की देर रात एक टाटा टियागो गाड़ी केएमपी पलवल मानेसर की दिशा से कुंडली की तरफ जा रही थी. भोर में 3:20 पर रास्ते में चालक ने लघुशंका के लिए मांडोठी टोल प्लाजा के निकट गाड़ी को सड़क किनारे खड़ा कर दिया. चालक लघुशंका से निवृत्त होने के लिए चला गया. इस बीच पीछे से आए एक कैंटर की खड़ी गाड़ी में जोरदार टक्कर हो गई, टक्कर से कार पूरी तरह क्षत-विक्षत हो गई और उसमें सवार चार लोगों की मौत हो गई.

गाड़ी में कैंटर की टक्कर लगते ही चालक अरुण कुमार भागकर मौके पर पहुंचे. उन्होंने मदद मांगने के लिए शोर मचाया. कुछ मिनट के बाद राहगीर और अन्य लोग पहुंचे. पुलिस को सूचित किया गया. कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई गंभीर रूप से घायल दो लोगों को को इलाज के लिए पीजीआई रोहतक भेजा गया. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल बहादुरगढ़ पहुंचाया.

घटना में एक महिला और एक पुरुष गंभीर रूप से घायल हुए हैं. गाड़ी चालक से मिली जानकारी और उपलब्ध हुई अन्य जानकारी के आधार पर पुलिस ने पीड़ित परिजनों को सूचित किया है. मेरठ से उनके बहादुरगढ़ पहुंचने के बाद ही मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी और शवों का पोस्टमार्टम होगा. बताया जा रहा है कि ये सभी सभी लोग राजस्थान के पुष्कर, अजमेर और खाटू श्याम से दर्शन कर मेरठ की तरफ वापस लौट रहे थे.

Latest News

पिता की तरह पॉलिटिक्स ज्वाइन करेंगी Sonakshi Sinha? बोली- “लोग वहां भी नेपोटिज्म…”

Sonakshi Sinha On Joining Politics: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों संजय लीला भंसाली की नई सीरीज 'हीरामंडी' को...

More Articles Like This