Sambhal News: दुल्हन के फ्लाइंग किस और सांस के धूएं के छल्ले पर भड़का दूल्हा, फिर…

Must Read

Bride Mother Vral Dance Video: यूपी के संभल जिले में शादी वाले दिन एक रिश्ता कथित रूप से इस बात पर तोड़ दिया गया कि लड़के वालों के हिसाब से लड़की ‘सही’ नहीं थी. दूल्हे और उसके परिवार का कहना है कि दुल्हन मेहमानों से हाथ मिला रही थी और फ्लाइंग किस दे रही थी, इसलिए वो ‘सही नहीं’ थी. लड़के वालों को दुल्हन की मां का डीजे पर डांस करना भी पसंद नहीं आया.

खबर के अनुसार, इन्हें वजह बताकर दूल्हे और उसके परिवार ने शादी करने से इनकार कर दिया. एक रिपोर्ट के अनुसार, शादी टूटने का ये मामला संभल के हयातनगर थाना क्षेत्र का है. यहां के सरायतरीन इलाके में रहने वाले एक युवक की शादी संभल के ही गंवा कस्बे में रहने वाली एक लड़की से तय हुई थी. शादी समारोह 29-30 जून को था.

तय कार्यक्रम के अनुसार, बारात समारोह स्थल पर पहुंची. बारात का स्वागत हुआ. दूल्हे के पिता का आरोप है, इस दौरान दुल्हन की मां नशे में थी. उनके अनुसार, वो आरती की थाली भी नहीं पकड़ पा रही थी. फिर उन्होंने आरोप लगाया, बारात के स्वागत के बाद दुल्हन की मां ने डीजे पर डांस करना शुरू कर दिया. रिपोर्ट के अनुसार, बारातियों को दुल्हन की मां का डीजे पर डांस करना ठीक नहीं लगा. 

दूल्हे के परिवार का आरोप है, दुल्हन की मां सिगरेट पीते हुए मेहमानों पर उसका धुएं का छल्‍ला उड़ा रही थी. वहीं दूल्हे के भाई का कहना है, जब दुल्हन स्टेज पर आई, तो वो सभी लोगों से हाथ मिलाकर फ्लाइंग किस कर रही थी. इस वजह से उसके भाई ने शादी से इनकार कर दिया.

वहीं दूल्हे के पिता ने मीडिया से बातचीत में कहा, उनके बेटे का शादी से इनकार करने की वजह दुल्हन और उसकी मां का बर्ताव है, जो उनके परिवार को ठीक नहीं लगा. उन्होंने कहा, उन लोगों ने शादी के लिए लड़की वालों के तरफ से भी इंतजाम किया था, लेकिन शराब और सिगरेट के कारण उनके परिवार को रिश्ता तोड़ना पड़ा.

Latest News

इस पाकिस्तानी मूल के उद्योगपति का बड़ा दावा,कहा- ‘तीसरी बार भारत के पीएम बनेंगे मोदी’

World News: भारत में इस समय लोकसभा चुनाव चल रहे हैं. लोकसभा चुनाव के लिए कुल 4 चरणों की...

More Articles Like This