न्यूयॉर्क नहीं पंजाब में भी हो जाएगा Statue of Liberty का दीदार! शख्स का कारनामा सभी को कर रहा हैरान; VIDEO

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Statue of Liberty in Punjab: अपने देश भारत में कलाकारों की कमी नहीं है. कई बार लोग ऐसी क्रिएटिविटी दिखाते हैं, जो वाकई काबिल-ए-तारीफ होती है. आप सभी न्यूयॉर्क स्थित Statue of Liberty के बारे में जानते ही हैं. ये मूर्ति विश्व के 7 अजूबों में से एक है. इसका दीदार करने के लिए विश्व भर के तमाम देशों से लोग आते हैं.

हालांकि, अगर आपका बजट कम है और आप इसका दीदार करना चाहते हैं तो आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है. अब आपको Statue of Liberty को देखने के लिए अमेरिका जाने की जरुरत नहीं है. बस आप पंजाब जाइए जहां पर आप आसानी से स्टैच्यू पर लिबर्टी का दीदार कर पाएंगे. आइए आपको पूरी डिटेल बताते हैं.

पंजाब में भी स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी!

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है, एक रेप्लिका गांव में एक निर्माणाधीन इमारत के ऊपर रखी हुई है. जो स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी जैसी दिख रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ghantaa (@ghantaa)

वीडियो देखने के बाद पता चलता है कि पंजाब में रहने वाले एक शख्स ने अपने घर के ऊपर स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी जैसा दिखने वाला स्टैच्यू अपने घर के ऊपर ही बनवा दिया. इसका वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जो भी इस वीडियो को देख रहा है वह हैरान हो जा रहा है.

लोगों ने वीडियो पर दिया रिएक्शन

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को ghantaa नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को लोग खूब लाइक कर रहे हैं. लोगों ने इसपर खूब प्रतिक्रिया दी है. इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा कि United State of Amritsar. वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा, “अमेरिका का वीजा ना मिलने की भड़ास”. तीसरे यूजर ने लिखा- स्टैच्यू ऑफ सरसो का साग. एक यूजर ने लिखा- जब आप लस्सी में दारू मिला दें.

यह भी पढ़ें: Election: पीएम मोदी ने रिकॉर्ड मतदान के लिए दी बधाई, बोले- “लोकतांत्रिक भावना का जीवंत प्रमाण है उत्साही भागीदारी”

Latest News

PM मोदी के दौरे से पहले CM योगी ने काशी में तैयारियों का लिया जायजा

Varanasi News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार शाम वाराणसी पहुंचे। सीएम योगी ने यहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र...

More Articles Like This