Girlfriend को प्रपोज करने के लिए प्रेमी ने 6500 KM चलकर बनाया डिजिटल दिल, प्रपोजल हुआ स्वीकार?

Must Read

Unique Proposal: प्रेम में पड़े शख्स के लिए सबसे कठिन काम होता है अपनी प्रेमिका को प्रपोज करना. अगर आपने ऐसा किया है या फिर करने वाले हैं तो जरा सोचिए कितनी मेहनत आपको करनी होगी और कितनी हिम्मत जुटानी होती है. ऐसे में आज हम ऐसा वाकया लेकर आए हैं जिसको सुनने के बाद आप भी सोचेंगे कि क्या कोई सच में ऐसा कर सकता है. दरअसल, प्रेम मे कई लोग केवल बातचीत कर के एक दूसरे को प्रपोज करते हैं हालांकि कई लोग ऐसे भी होते हैं जो कि अपने पार्टनर को स्पेशल तरीके से प्रपोज करते हैं. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे प्रपोजल की कहानी बताने जा रहे हैं जिसके बारे में सुनकर आप हैरान हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें- Fake Ginger: सावधान! चाय के साथ कहीं आप तो नहीं ले रहे ‘नकली अदरक’ का स्वाद, जानिए कैसे करें पहचान

क्या है मामला

दरअसल, एक शख्स ने अपने प्रेमिका को प्रपोज करने के लिए 6 हजार से ज्यादा किलोमीटर जीपीएस ट्रैकर के साथ यात्रा की. अब आप सोच रहे होंगे कि ट्रैकर का प्रपोजल से क्या ताल्लुकात तो हम आपको बताते हैं. शख्स ने अपनी प्रेमिका को प्रपोज करने के लिए इस ट्रैकर के साथ पूरे देश में घुमा और उसने इससे एक आकृति बनाई जिसपर उसने अंग्रेजी में लिखा ‘MARRY ME’, इतना ही नहीं शख्स ने इसके साथ ही दिल का भी एक निशान बनाया. ये पूरा घटनाक्रम एक @Rainmaker1973 नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. उसने इसके साथ लिखा कि “ये एक यासुशी ताकाहाशी की कहानी है, जिसने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए जीपीएस ट्रैकर के साथ 6,500 किमी की ड्राइंग बनाने के लिए पूरे जापान की यात्रा की. तब से इसे विश्व की सबसे बड़ी जीपीएस ड्राइंग के रूप में प्रमाणित किया गया है.”

लोग दे रहें अपनी प्रतिक्रिया

इस घटना पर लोगों की अपनी प्रतिक्रिया सामने आ रही है. कई यूजर्स ने अपनी बातों को कमेंट में रखा है. कुछ लोगों का कहना है कि दुनिया में शायद ही किसी ने ऐसा किया होगा. ये काफी अनोखा प्रकार का प्रपोजल है. वहीं लोगों ने इसमें अपने विचार रखते हुए कहा कि क्या इस प्रकार के प्रपोजल के बाद भी लड़की ने हां कहा होगा. एक यूजर ने लिखा ये काफी वास्तवित प्रेमी है, बावजूद इसके प्रेमिका ने हां नहीं किया होगा. इसके पीछे की वजह बताते हुए लिखा कि इस प्रपोजल से उस लड़की को कोई लाभ नहीं हुआ होगा जिस वजह ने इसको उसने ठुकरा दिया होगा. वहीं एक और यूजर ने लिखा कि ये जानना दिलचस्प होगा कि क्या उस लड़की ने हां किया या नहीं.

Latest News

अमेरिका और इजराइल के बीच मतभेद आ गया सामने? गोला बारूद की सप्लाई पर लगा दी रोक; जानिए प्रकरण

America israel Relation: इजराइल और अमेरिका के बीच की मतभेद अब सामने आने लगी है. ऐसा इसलिए क्योंकि अमेरिका...

More Articles Like This