WhatsApp ने रोल आउट किया नया फीचर, अब ग्रुप मेंबर्स से छिपा रहेगा यूजर्स का नंबर

Must Read

WhatsApp New Feature: आप भी चैटिंग या मैसेजिंग के लिए WhatsApp चलाते है, तो आपके लिए गुड न्‍यूज है. दरअसल व्हाट्सएप (WhatsApp) ने Android व iOS यूजर्स के लिए एक नया प्राइवेसी फीचर (Privacy Feature) फोन नंबर प्राइवेसी को रोल आउट कर दिया है, जो Group Members  से आपका मोबाइल नं. हाइड कर देता है. व्हाट्सएप ने इस फीचर को कम्युनिटी और ग्रुप मेंबर की प्राइवेसी को देखते हुए पेश किया है.

ये भी पढ़े:- New AC Tips: आपकी कुछ गलतियों के चलते नया एसी भी हो सकता है खराब, जानें कैसे

क्या है WhatsApp का नया प्राइवेसी फीचर?

WhatsApp के इस नए फीचर की मदद से किसी कम्युनिटी से जुड़ते समय यूजर का फोन नंबर सभी मेंबर्स से हाइड किया जा सकता है. नए प्राइवेसी फीचर के तहत यह सुनिश्चित किया जाएगा कि किसी मैसेज में रिएक्शन देने के बाद भी आपका फोन नंबर छिपा रहे. 

इन यूजर्स के लिए जारी हुआ फीचर

WhatsApp का यह “फोन नंबर प्राइवेसी” फीचर सभी एंड्रॉयड और आईओएस बीटा टेस्टर्स के लिए उपलब्ध है. व्हाट्सएप फीचर ट्रैकर WABetainfo की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह सभी एंड्रॉयड और iOS बीटा टेस्टर्स के लिए क्रमशः एंड्रॉयड वर्जन 2.23.14.19 के लिए WhatsApp बीटा और आईओएस के लिए iOS 23.14.0.70 बीटा वर्जन के साथ उपलब्ध है.

कम्युनिटी मेंबर्स इस नए फीचर के तहत केवल अपने नंबर को ही छिपा पाएंगे. इस फीचर की मदद से ग्रुप एडमिन का नंबर हाइड नहीं किया जा सकेगा. आपको बता दें, अभी तक आधिकारिक तौर पर WhatsApp ने फोन नंबर प्राइवेसी फीचर के रोलआउट की घोषणा नहीं की है. अंतिम रिलीज से पहले इसमें कई बदलाव किए जा सकते है. 

Latest News

अमेरिका और इजराइल के बीच मतभेद आ गया सामने? गोला बारूद की सप्लाई पर लगा दी रोक; जानिए प्रकरण

America israel Relation: इजराइल और अमेरिका के बीच की मतभेद अब सामने आने लगी है. ऐसा इसलिए क्योंकि अमेरिका...

More Articles Like This