Job Offers: अनोखी नौकरी! कुत्ते की देखभाल के लिए मिलेगी 1 करोड़ सैलरी, सुविधा जान चौक जाएंगे आप

Must Read

Weird Jobs With High Salary: देश दुनिया में आए दिन अजब-गजब कारनामे होते रहते हैं. इसी क्रम में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक अनोखी नौकरी की खबर वायरल हो रही है. जिसमें दो कुत्तों की देखभाल करने के लिए मालिक के द्वारा 1 करोड़ की सैलरी दी जा रही है. यह नौकरी इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. जानिए कहां करनी है नौकरी और इसे करने वाले को क्या क्या सुविधाएं मिलेंगी.

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक ये नौकरी लंदन के नाइट्सब्रिज में रहने वाले के अरबपति के घर के लिए है. बता दें कि उन्हें 2 प्यारे दुलारे कुत्तों की देखभाल के लिए एक फुल टाइम नैनी की आवश्यकता है. उसे कुत्तों के प्लेडेट्स अरेंज करनी हैं, उन्हें खिलाना-पिलाना है, डॉक्टर के पास ले जाना है और उनकी सारी जरुरतों का ख्याल रखना है. बता दें कि इस नौकरी के लिए आवेदन करने वाले के पास कुत्तों के खाने-पीने की जानकारी होनी चाहिए. यह नौकरी मार्केट में George Ralph-Dunn of Fairfax and Kensington नाम की रिक्रूटमेंट एजेंसी ने डाली है. जिसमें कंपनी का कहना कि इसके लिए 1 करोड़ रुपये सलाना तौर पर सैलरी दी जाएगी.

जानिए क्या क्या होगी सुविधा
बता दें कि इस नौकरी को करने वाले को एक हाई प्रोफाइल पर रहने की सुविधा और ऐसे ही लोगों के साथ खाना पीना और उठना बैठना होगा. साथ ही उन्हें इसी तरह के खाने पीने की चीजें भी उपलब्ध होगी. नैनी को साल में 6 हफ्ते यानी 42 दिन की छुट्टी भी मिलेगी. इसके अलावा नैनी को प्राइवेट जेट का लग्जरी सफर करने का भी मौका मिलेगा.

ये भी पढ़ेंः Bakrid 2023: इस तरह कुर्बानी देने से कर लें तौबा, 29 जून को होगी कुर्बानी की निगरानी

जानिए क्या है नौकरी के लिए शर्त

  • कुत्ते की ट्रेनिंग अच्छी होनी चाहिए.
  • कुत्ते को परिवार का सदस्य मानकर उसकी देखभाल करनी होगी.
  • कुत्ते की दवाओं और ट्रैवलिंग का ध्यान रखना होगा.
  • कुत्तों को अपनी निजी ज़िंदगी से ज्यादा वरीयता पर रखेगा.
  • एक कॉल पर सब कुछ छोड़कर उनके पास पहुंचेगा.
  • डॉग नैनी का भी व्यवहार कुत्ते और परिवार के प्रति अच्छा होना चाहिए.
  • कोई वर्किंग ऑवर फिक्स नहीं है.
  • वीकेंड और छुट्टियों पर भी काम करना होगा.
Latest News

स्वास्थ्य क्षेत्र में बेहतर योगदान के लिए Felix Hospital को मिला सम्मान

Felix Hospital: नई दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित इम्पीरियल होटल में शनिवार को बीडब्ल्यू हेल्थकेयर एक्सीलेंस अवार्ड्स का आयोजन...

More Articles Like This